Entertainment: Sunny Leone ने समुद्र किनारे दिखाईं अपनी अदाएं, बिकनी लुक में एक्ट्रेस के दीवानें हुए फैंस

Must Read

Sunny Leone Bikni Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny leone) इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस को हमेशा अपडेट करती हैं. इस समय एक्ट्रेस मालदीव (Maldives) में छुट्टियां बीता रही हैं. जिसकी तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है. अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से वो अपने फैंस की धड़कनों को बढ़ा रही हैं. वैकेशन पर गईं सनी की तस्वीरों पर फैंस कमेंट के माध्यम से प्यार लुटा रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने मालदीव के बीच पर बिकनी में फोटाशूट कराई है. फोटोज को उन्होंने इंस्टा पर शेयर किया है. तस्वीरों में सनी ब्लू कलर की प्रिंटेड बिकिनी पहने दिख रही हैं. जिसमें वो समुद्र के किनारे बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

फोटोज में देखा जा सकता है कि हॉट सनी ने बिकिनी के साथ एक श्रग भी पहना है, जो कि उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है. उन्होंने आंखों पर काला चश्मा डाल रखा है. इसके बाद उनका कंप्लीट लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

इतना ही नहीं सनी ने इंस्टा पर रील भी शेयर की है. रील में उनको समुद्र किनारे सैंड पर वॉक करते देखा जा सकता है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि काश सारे रास्ते पूरे दिन और हर दिन ऐसे ही होते. बात करें प्रोजेक्ट्स की तो, हाल ही में सनी की फिल्म ‘कैनेडी’ का फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ था. फिल्म 24 मई को रिलीज की गई थी.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri News: रितेश पांडे का बोलेरो वाला गाना बना रहा रिकॉर्ड, कुछ घंटों में ट्रेंडिंग लिस्ट में हुआ शामिल, देखें वीडियो

Latest News

Russian President Vladimir: पुतिन ने पांचवी बार ली रूस के राष्ट्रपति पद की शपथ, अमेरिका, ब्रिटेन समेत इन देशों ने किया बहिष्कार

Russian President Vladimir Putin: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने आज पांचवी बार राष्ट्रपति पद की शपथ ली है....

More Articles Like This