अचानक चट्टान में फंस गई बिकिनी की डोर, हजारों लोगों ने देखा लाइव!

Must Read

Tik Tok User Valentina: आज के समय में हर कोई अपनी जिंदगी में हो रहे हर इवेंट सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है. कौन कब कहां क्या कर रहा है, हर बात की जानकारी साझा कर रहा है. एक तरह से कह सकते हैं कि अब लोग अपनी पर्सनल बात को भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दे रहे हैं. लेकिन, ऐसा करना कई बार घातक साबित हो जाता है. इससे कई लोगों को नुकसान भी हो चुका है.

ये भी पढ़े:- Video: लखनऊ पहुंची SDM Jyoti Maurya. Yogi सरकार की बड़ी कार्यवाही!

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल जानकारी साझा करने वाले कई लोगों को तो काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा है. कहीं लोग ऑनलाइन छुट्टियां मनाने की खबर शेयर करते हैं, तो उनके घर में चोरी हो जाती है, तो कभी कोई उनके पीछे पड़ जाता है. अब तो सोशल मीडिया पर लोग अपने साथ हो रहे इवेंट्स को लाइव शेयर करने लगे हैं यानी सामने वाला अगर कोई काम कर रहा है, तो अपने साथ कई लोगों को उस पल को लाइव दिखा सकता है. लेकिन, इसमें भी हादसे होते रहते हैं. ऐसा ही एक हादसा हुआ टिकटॉक यूजर वैलेंटिना के साथ. लाइव होने के कारण उसके साथ हुई वारदात कई लोगों ने देख ली.

पहाड़ की चढ़ाई दिखा रही थी लड़की
सोशल मीडिया पर वैलेंटिना नाम की इस लड़की ने लोगों के साथ अपनी इटली के ट्रिप की कई यादें साझा की. वो कहां घूम रही है, से लेकर क्या खा रही है, हर बात को वो अपने फॉलोवर्स के साथ सांझा कर रही थी. इस दौरान उसने पहाड़ पर चढ़ने का वीडयो लाइव करने का फैसला किया. वैलेंटिना ने अपने इस ट्रिप पर काफी हॉट कपड़े पहनी थी. बता दें कि पहाड़ पर चढ़ने के लिए उसने धागे जैसी एक बिकिनी पहनी. लेकिन, जब उसने चढ़ाई शुरू की, तो अचानक उसके बिकिनी का एक धागा चट्टान में उलझ गया और उसके कपड़े खुल गए.

हजारों लोगों ने देखा लाइव
चूंकि वैलेंटिना ने इस इवेंट को लाइव किया था, इस वजह से हजारों लोगों ने उसके साथ हुई इस घटना का वीडियो लाइव देख लिया. हालांकि, वैलेंटिना ने समय रहते खुद को संभाल लिया और इस मोमेंट को फनी बना डाला. उसने कहा, ये चट्टान उसकी बिकिनी पहनना चाहते हैं. वैलेंटिना के साथ हुई ये घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. लोगों ने इसे सबके लिए सबक बताया.

Latest News

Horoscope: कन्या, तुला, मकर राशि के जातकों को बरतनी होगी सावधानी, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 04 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This