Horoscope: तुला, धनु समेत इन 5 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 05 August 2023: आज 05 अगस्त और शनिवार का दिन है. आज के दिन शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी शनिवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. घरेलू खर्चों में वृद्धि होगी. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. ऑफिस में उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

वृषः व्यवसाय में लाभ होगा. परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. महिला मित्र के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. फिजुलखर्ची में वृद्धि होगी. माता-पिता का आशीर्वाद बना रहेगा.

मिथुनः आज का दिन सामान्य रहेगा. घरेलू खर्चों में वृद्धि होगी. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं. वाद-विवाद से दूर रहें.

कर्कः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. वाणी पर नियंत्रण रखें. वैवाहिक जीवन में निखार आएगी.

सिंहः धन लाभ के प्रबल योग हैं. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. दोस्तों के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. लव लाइफ रोमांटिक होगी.

कन्याः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी के साथ बैठकर भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. वाद-विवाद से दूर रहें.

ये भी पढ़ेंः KAALSARP DOSH: नागपंचमी पर करें ये उपाय, एक झटके में मिलेगी कालसर्प दोष से मुक्ति

तुलाः समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. गुस्से पर नियंत्रण रखें.

वृश्चिकः आज का दिन अच्छा रहेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. प्राइवेट सेक्टर में कार्यरत लोगों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. वाणी पर संयम बरतें.

धनुः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

ये भी पढ़ेंः PURNIMA UPAY: अधिकमास पूर्णिमा पर चुपके से करें ये काम, नहीं होगी धन की कमी

मकरः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. लंबी यात्रा के योग हैं. आज आपको जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. व्यर्थ की चिंता से दूर रहें.

कुंभः आज का दिन सामान्य रहेगा. पेट संबंधित समस्या से परेशान हो सकते हैं. धन हानि संभव है. सेहत का ख्याल रखें. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोह मिलेगा. संकट से मुक्ति मिलेगी.

मीनः धन लाभ के प्रबल योग हैं. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेंगे. राजनीति से जुड़े युवाओं को खुशखबरी मिल सकती है. तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे.

ये भी पढ़ेंः Surya Nakshatra Gochar 2023: इन 3 राशि वालों के शुरू हुए अच्छे दिन, सूर्य चमकाएंगे किस्मत

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

निज्जर की हत्या पर कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो ने फिर की टिप्पणी, भारत ने दिया सीधा जवाब

india-canada tension: कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो कई बार खालिस्तान पर दिए गए बयान को लेकर चर्चा में आ...

More Articles Like This