Horoscope: मकर, वृश्चिक और कर्क राशि के जातकों का दिन रहेगा शानदार, पढ़िए राशिफल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 25 April 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल को देखते हैं और हमारे राशियों के आधार पर हमारे दैनिक राशिफल के बारे में बताते हैं. राशिफल की मदद से हमे दिन यापन करने में सुगमता आती है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का वर्णन है.

25 अप्रैल, दिन गुरुवार को वैशाख माह के कृष्ण पक्ष की उदया तिथि प्रतिपदा है. गुरुवार के दिन भगवान विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. ऐसे में आज का दिन सभी राशि के जातकों के लिए विशेष होने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का गुरुवार का राशिफल…

मेष राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में योजनाओं को लेकर परेशान रहेंगे. व्यापारियों को आशा के अनुरूप फल नहीं मिलेगा. जीवनसाथी का सम्मान करें. पेट संबंधित समस्या हो सकती है. लव पार्टनर से कोई सच न छिपाएं.

वृषभ राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में कोई गलती करने से बचें. व्यापारियों को उन्नति मिलेगी. बड़े-बुजुर्गों का सहयोग मिलेगा. युवा जातक रिश्तों में मर्यादा बनाए रखें. धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. वाणी पर नियंत्रण रखें.

ये भी पढ़ें- 25 April 2024 Ka Panchang: गुरुवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मिथुन राशि- आज के दिन सावधानी बरतें. ऑफिस में किसी से ज्यादा मेल-मिलाप करने से बचें. व्यापारियों को घाटा हो सकता है. जीवनसाथी संग उलझने बढ़ेंगी. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. युवा जातक करियर में सफलता हासिल करेंगे.

कर्क राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. ऑफिस में अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे. व्यापारियों को मुनाफा होगा. प्रॉपर्टी संबंधित मामला सुलझ सकता है. लव पार्टनर संग यादगार पल बिताएंगे. माता के साथ अनबन हो सकती है. संतान को लेकर मन प्रसन्न रहेगा.

सिंह राशि- आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. कार्यक्षेत्र में नकारात्मक बातें करने वालों से दूर रहें. व्यापारी किसी विवाद से बचें. दिव्यांग व्यक्ति की मदद करें. चोट चपेट से सावधान रहें. परिवार में बंटवारे की बात हो सकती है. युवा जातक झूठ बोलने से बचें.

कन्या राशि- आज के दिन उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी. कार्यक्षेत्र में मन को शांति मिलेगी. युवा जातक फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देंगे. दांपत्य जीवन में तनाव आ सकता है. क्रोध पर नियंत्रण रखें. व्यापारी अपने मुनाफे से प्रसन्न रहेंगे. पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है.

तुला राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में किसी कर्मचारी में भेद-भाव न करें. व्यापार में तेजी आएगी. युवा जातक प्रेम प्रसंग में पड़ सकते हैं. सेहत को लेकर परेशान रहेंगे. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. वाहन खरीदारी के योग हैं.

वृश्चिक राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. कार्यक्षेत्र में हमेशा सत्य का साथ दें. व्यापारियों को धन लाभ होगा. ससुराल पक्ष से तोहफा मिल सकता है. परिवार में कोई फंक्शन हो सकता है. विवाह योग्य जातकों के लिए रिश्ते आ सकते हैं.

धनु राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में छुट्टी की अर्जी डाल सकते हैं. भगवान में अपना मन लगाएं. व्यापारी के ग्राहकों की संख्या कम हो सकती है. किसी के बहकावे में आने से बचें. नेगेटिव विचारों को दूर रखें. लव लाइफ बेहतर होगी.

मकर राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. दिनचर्या में सुधार लाएं. विद्यार्थी अपने दिमाग को शांत कर पढ़ाई करें. दापंत्य जीवन में मधुरता आएगी. लव पार्टनर की हर परिस्थिति में उसका साथ दें. खान-पान पर ध्यान दें.

कुंभ राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. सरकारी नौकरी वालों को लाभ मिलेगा. करियर में सफलता मिलेगी. अधिक धन खर्ची से बचें. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. किसी बात को लेकर मन प्रसन्न रहेगा. लव पार्टनर संग डिनर पर जा सकते हैं.

मीन राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में धैर्य बनाए रखें. व्यापारी अपने विरोधियों से आगे बढ़ेंगे. आपकी संतान जिद्दी और बिगड़ैल हो सकती है. सेहत को लेकर सावधानी बरतें. भाई-बहनों संग बहस करने से बचें. जीवनसाथी संग यादगार पल बिताएंगे.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

America Civil War Survey: अमेरिका में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, चुनाव के बाद हो सकता है सिविल वॉर

America Civil War Survey: अमेरिका में हाल ही एक सर्वे हुआ है. इस सर्वे में बेहद चौंकाने वाला खुलासा...

More Articles Like This