Rashifal: कन्या और मकर राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए शुक्रवार का राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 29 March 2024: 29 मार्च दिन शुक्रवार को चैत्र माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है. आज के दिन सुख-समृद्धि की देवी मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए ग्रह नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का शुक्रवार का राशिफल…

मेषः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. रहन-सहन सहन को लेकर परेशान रहेंगे. सेहत पर ध्यान दें. कार्यों में रुकावट उत्पन्न होगी.

वृषभः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. वाद-विवाद से दूर रहें. क्रोध की अधिकता रहेगी.

मिथुनः आज का दिन शानदार रहेगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. कार्यों पर फोकस करें. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. लंबी यात्रा के योग हैं.

कर्कः आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. ऑफिस में अधिकारियों से खटपट हो सकती है. धन संबंधित मामलों को लेकर परेशान रहेंगे. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के योग हैं.

सिंहः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की के चांस हैं. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. जीवनसाथी का सहयगो मिलेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. यात्रा संभव है.

कन्याः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. किसी अच्छे कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है. धन संबधित परेशानी दूर होगी. क्रोध से बचें.

ये भी पढ़ें- Samudrika Shastra: महिलाओं के ये 3 अंग खोल देंगे उनके सारे राज, जानिए कैसे?

तुलाः घर-परिवार में सुख-समृद्धि बरकरार रहेगी. धन लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. यात्रा पर जाने के योग हैं.

वृश्चिकः नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. लव लाइफ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे. कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें.

धनुः धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. भविष्य को लेकर बनाई योजना सार्थक होगी. व्यवसाय में नया निवेश के लिए दिन शुभ है.

मकरः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

कुंभः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

मीनः आज आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. कार्यों में व्यवधान उत्पन्न हो सकता है. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

ये भी पढ़ें-

29 March 2024 Ka Panchang: शुक्रवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुलकाल का समय

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Financial Tips for Couples: कपल्स के पास जरूर होने चाहिए ये वित्तीय दस्तावेज, कई कामों में मिलेगा फायदा

Financial Tips for Couples: जिनकी नई-नई शादी हुई है या शादी होने वाली है, या फिर लिव इन रिलेशनि‍शप में...

More Articles Like This