Rashifal: सावन के पहले दिन इन राशि वालों पर बरसेगी महादेव की कृपा, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 04 July 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से ज्योतिष हमारे दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के बारे में बताते हैं. आज 04 जुलाई दिन मंगलवार से सावन के पावन महीने की शुरुआत हो रही है. पूरे महीने भगवान शिव की पूजा अर्चना की जाएगी. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्री नाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का मंगलवार का राशिफल…

मेषः घरेलू कार्यों को लेकर व्यस्त रहेंगे. परिवार का साथ मिलेगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. माता का सहयोग मिलेगा.

वृषः परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. गुस्से का शिकार हो सकते हैं. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

मिथुनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. परिजनों के साथ घूमने जा सकते हैं.

कर्कः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. परिवार में धार्मिक कार्यकम संपन्न हो सकता है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं.

सिंहः शैक्षणिक कार्यो में मन लगेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प3सन्न रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. व्यापार में मनचाहा लाभ होगा. ससुराल पक्ष से लाभ होगा.

कन्याः सावधान रहें. किसी मुश्किल में फंस सकते हैं. जीवनसाथी से विवाद हो सकता है. सफलता के नए अवसर प्राप्त होंगे. उधारी देने से बचें, पैसा फंस सकता है.

ये भी पढ़ेंः Rudrabhishek in Sawan 2023: सावन के म​हीने में इन चीजों से कराएं रुद्राभिषेक, पूरी होगी मनचाही मुराद

तुलाः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है.

वृश्चिकः वैवाहक जीवन सुखमय होगा. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ हो सकता है. महिला मित्र के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है. भाई के विवाह में आ रही अड़चन दूर होगी.

धनुः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा. कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपक कार्यों की प्रशंसा करेंगे.

मकरः परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. किसी रिश्तेदार के साथ घूमने का प्लॉन बना सकते हैं. संतान के सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे.

कुंभः आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. लंबे समय से अटका हुआ धन वापस मिल सकता है. किसी अच्छे कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है.

मीनः ऑफिस में अधिकारियों का साथ मिलेगा. वाणी पर कंट्रोल रखें. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं. विवाद से बचें.

ये भी पढ़ेंः Sawan Maas Rule 2023: सावन में भूलकर भी ना करें ये काम, वरना महादेव हो जाएंगे नाराज

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This