Delhi: मनीष सिसोदिया को दिल्ली HC से झटका, जमानत याचिका खारिज

Must Read

Manish Sisodia Bail: दिल्ली उच्च न्यायालय ने सोमवार को आप नेता मनीष सिसौदिया की जमानत याचिका खारिज कर दी, दरअसल, सिसोदिया को शहर सरकार की उत्पाद शुल्क नीति में कथित अनियमितताओं से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया गया था.

बता दें कि न्यायमूर्ति दिनेश कुमार शर्मा ने सिसौदिया को राहत देने से इनकार करते हुए कहा कि वह इस स्तर पर जमानत के हकदार नहीं हैं. उच्च न्यायालय ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनके साथ व्यवसायी अभिषेक बोइनपल्ली, बेनॉय बाबू और विजय नायर की जमानत याचिका भी खारिज कर दी.

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और उत्पाद शुल्क मंत्री सिसौदिया को घोटाले में उनकी कथित भूमिका के लिए पहली बार 26 फरवरी को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था और तब से वह हिरासत में हैं. हाई कोर्ट 30 मई को ही उन्हें सीबीआई मामले में जमानत देने से इनकार कर चुका है.

यह भी पढ़ें- Vande Bharat Express: राम भक्‍तों के लिए Good News, जानिए यूपी में कहां से कहां तक दौड़ेगी 8 कोच वाली नई वंदे भारत

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This