Delhi Metro: दिन भर में दो बार बदला हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन का नाम, अब मिली नई पहचान

Must Read

Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से जानकारी दी गई कि येलो लाइन पर स्थित हुडा सिटी सेंटर का नाम गुरुग्राम साइबर सिटी के तौर पर जाना जाएगा. अब इसमे एक बार फिर से परिवर्तन किया गया है. दिल्ली मेट्रो के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई कि अब हुडा सिटी सेंटर का नाम मिलेनियम साइबर सिटी रखा जाएगा. इसको लेकर दिल्ली मेट्रो ने जानकारी भी दी.

दिल्ली मेट्रो के ऑफिशिय ट्विटर हैंडल से ट्विट करते हुए जानकारी दी गई कि “येलो लाइन पर हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन का नाम बदलने के संबंध में पहले की घोषणा में आंशिक संशोधन करते हुए, अब सक्षम अधिकारियों द्वारा स्टेशन का नाम बदलकर मिलेनियम सिटी सेंटर करने का निर्णय लिया गया है.”

यह भी पढ़ें- Hathras Roadways Bus Viral Video: बस में युवती संग रंगरलियां मनाने वाले कंडक्टर की गई नौकरी

इससे पहले गुरूग्राम साइबर सिटी था नाम

सोमवार दोपहर में हुडा सिटी सेंटर के नाम बदलने की जानकारी सामने आई थी. दरअसल, दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा गया कि “येलो लाइन पर हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन का नाम बदलकर गुरुग्राम सिटी सेंटर करने का फैसला लिया गया है. तदनुसार, सभी आधिकारिक दस्तावेजों, साइनेज, घोषणाओं आदि में नाम बदलने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है और धीरे-धीरे इसे बदला जाएगा.”

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This