Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जानिए अपना राशिफल

Must Read

Today Daily Horoscope 23 June 2023, Aaj Ka Rashifal: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन है. इन राशियों में ग्रह नक्षत्रों की चाल के हिसाब से ज्योतिष हमारे दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक भविष्यफल बताते हैं. 23 जून दिन शुक्रवार को आषाढ़ माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है. आज यानी शुक्रवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहेगा? आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल हाल…

मेषः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

वृषः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. इस राशि के शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं.

मिथुनः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है.

कर्कः समाजिक कार्यों में मन लगेगा. कार्यों में सफलता नहीं मिलने से निराश हो सकते हैं. इस राशि के व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. परिवार का साथ मिलेगा. रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा. गुस्से को काबू में रखें.

सिंहः आज आप सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. इस राशि के व्यापारी वर्ग घाटे का सौदा कर सकते हैं. खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.

कन्याः इस राशि के जातक रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. करियर में तरक्की के योग हैं.

तुलाः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. इस राशि के अवैवाहिक जातकों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. कीमती वस्तुओं को संभाल कर रखें. संतान के सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे.

धनुः आज आपको बहुत संभल कर रहने की आवश्यकता है. कार्यों में निराशा हाथ लग सकती है. विवाद से बचें. कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. किसी प्रियजन से खटपट हो सकती है. भावनाओं को काबू में रखें.

मकरः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यक्षेत्र में निराशा हाथ लगेगी. परिश्रम की अधिकता रहेगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन होने से मन परेशान रहेगा. गुस्से को नियंत्रण में रखें. परिवार में विवाद हो सकता है.

कुंभः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के प्रबल योग हैं. खानपान पर ध्यान दें. इस राशि के कारोबारी वर्ग उधारी देने से बचें. कोई भी निर्णय लेने से पहले अनुभवी लोगों से सलाह लें.

मीनः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन से अधिकारियों द्वारा सम्मान मिलेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के प्रबल योग हैं. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Devshayani Ekadashi 2023 Date: देवशयनी एकादशी पर करें ये उपाय, रातोंरात चमक जाएगी किस्मत

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

03 May 2024 Ka Panchang: शुक्रवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

03 May 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त...

More Articles Like This