Astro Tips: पक्षियों को दाना डालने से दूर होंगे ग्रह दोष, चमक जाएगी किस्मत

Must Read

Astro Tips: पक्षियों को दाना डालना पुण्य का काम माना जाता है. ज्योतिष शास्त्र में भी इसका अलग महत्व है. इसमें पक्षियों को दाना डालने के कई लाभ बताये गए हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पक्षियों को दाना डालने से ग्रह दोष दूर होता है. पक्षियों को दाना डालने की मान्यता न केवल हिंदू धर्म में है बल्कि क्रिश्चियन धर्म में भी है. आइए आपको बताते हैं पक्षियों को दाना डालना के फायदे.

शारीरिक कष्ट और बीमारी होती है दूर
पक्षियों को दाना डालने से सूर्य और बुध ग्रह मजबूत होता है. पक्षियों को दाना डालने से शारीरिक कष्ट और बीमारी दूर होती है. इससे व्यक्ति के दोष नष्ट हो जाते हैं. परेशानियों का हल मिलने लगता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, पक्षियों को दाना डालने से शिक्षा में उन्नति होती है. पक्षियों को डाना खिलाने से घर में सुख- समृद्धि आती है और घर के क्लेश दूर होते हैं. इससे आप तनाव रहित हो जाते हैं. इसके अलावां आपका शुक्र मजबूत होता है जिससे नौकरी या व्यापार में लाभ के मार्ग खुलते हैं.

घर में होता है मां लक्ष्मी का वास
आपको बता दें कि पक्षियों को दाना डालने से मां लक्ष्मी का वास घर में बना रहता है. घर की छत पर पक्षियों को दाना डालने से घर का वास्तु दोष दूर होता है. किसी मंदिर में पक्षियों को दाना डालने से भगवान की कृपा हमेशा बनी रहती है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This