डायना मरियम कुरियन बनीं नयनतारा, जानिए होस्ट से लेडी सुपरस्टार बनने का सफर

Must Read

Nayanthara Life Story: ग्लैमर क्वीन नयनतारा ने जवान से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है. ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि वो बॉलीवुड में कितनी दिलचस्पी लेंगी. साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा ने 2003 में मलयालम फिल्मों से डेब्यू किया था. 38 की उम्र में भी काफी ग्लैमरस दिखने वाली नयनतारा की जिन्दगी किसी फेयरीटेल से कम नहीं रही है. नयनतारा ने अपने करियर की शुरुआत एक फैशन शो से की थी. उनकी फैशन शो की होस्ट से लेकर लेडी सुपरस्टार बनने का सफर काफी इंट्रस्टिंग रहा है. आइए आपको बताते हैं नयनतारा की लाइफ से जुड़े कुछ रोचक किस्से.

डायना बनी नयनतारा
अंग्रेजी साहित्य से ग्रेजुएट नयनतारा ने एक ईसाई परिवार में जन्म लिया था. उनके माता-पिता ने उनका नाम डायना मरियम कुरियन रखा था. वो स्टेज पर नयनतारा नाम से ऐक्टिंग करती थीं. बाद में इनकी आस्था सनातन के प्रति बढ़ने लगी और इन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया. इसके बाद से डायना बन गईं नयनतारा.

नयनतारा: बियॉन्ड द फेयरीटेल
डायना से नयनतारा बनी इस एक्ट्रेस की लव लाइफ भी काफी इंट्रस्टिंग रही है. 2015 में एक फिल्म के सेट पर इनकी मुलाकात साउथ के चर्चित डायरेक्टर विग्नेश शिवन से हुई. धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई. 7 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने साल 2022 में शादी कर ली. बता दें कि इनकी लव स्टोरी की डॉक्युमेंट्री ‘नयनतारा: बियॉन्ड द फेयरीटेल’ इसी साल नेटफ्लिक्स पर आएगी.

Latest News

Optical Illusion: तस्वीर में छिपा है अंग्रेजी का लेटर ‘b’, 8 सेकंड में खोज लिए तो जीनियस कहलाओगे

Optical Illusion: ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical illusion) को रोजाना सॉल्व करने से माइंड तेज होता है. मस्तिष्क क्रिएटिव और तेज...

More Articles Like This