Masik Rashifal: इन 3 राशि वालों के लिए वरदान है अगस्त का महीना, मिल सकता है प्रमोशन

Must Read

August Monthly Horoscope 2023: अगस्त का महीना शुरू होने में मात्र कुछ घंटे बचे हैं. अगस्त में हिंदू पंचांग के अधिकमास और सावन का महीना पड़ रहा है. इस महीने नाग पंचमी, रक्षाबंधन समेत हिंदू धर्म के कई प्रमुख त्यौहार पड़ रहे हैं. इसके अलावा इस महीने कई प्रमुख ग्रह राशि परिवर्तित करने वाले हैं, वहीं अगर ग्रहों की बात की जाए तो इस महीने सूर्य, शुक्र, मंगल और बुध अपनी-अपनी राशि बदलेंगे. इस लिहाज से अगस्त का महीना बेहद खास रहने वाला है. काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य की मानें तो अगस्त का महीना कुछ राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस महीने इन राशि वालों के किस्मत के सितारे चमकेंगे, साथ ही इन्हें नौकरी कारोबार में भी मनचाही सफलता मिलेगी. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं ये राशियां…

वृषः इस राशि के जातकों के लिए अगस्त की शुरुआत बहुत शुभ रहने वाली है. माह के पहले सप्ताह में धन लाभ संभव है. व्यवसाय से जुड़े जातकों को नया निवेश के लिए बहुत शुभ समय है. परिवार में धार्मिक कार्यरक्रम का आयोजन हो सकता है. प्रेम संबंध में निकटता आएगी. प्राइवेट सेक्टर से जुड़े जातकों को किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है.

वृश्चिकः इस राशि के बिजनेस से जुड़े जातकों को इस महीने के मध्य में तगड़ा मुनाफा होगा. महीने के आखिरी सप्ताह तक नौकरी में स्थानांतरण के साथ प्रमोशन मिल सकता है. इस महीने आपको सेहत पर विशेष ध्यान देने की आवश्कता है. लव लाइफ बेहतर रहेगी. इस राशि के अवैवाहिक जातकों के लिए इस महीने शादी का रिश्ता आ सकता है. भावनाओं पर काबू रखें.

ये भी पढ़ेंः PUJA NIYAM: शिवलिंग पर गलती से भी ना चढ़ाएं ये चीजें, वरना भोलेबाबा हो जाएंगे नाराजPUJA NIYAM: शिवलिंग पर गलती से भी ना चढ़ाएं ये चीजें, वरना भोलेबाबा हो जाएंगे नाराज

मीनः इस राशि के जातकों के लिए अगस्त का महीना बहुत शुभ रहने वाला है. माह की शुरुआत में लंबे समय से अटका हुआ अधूरा कार्य पूरा हो सकता है. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. वहीं नई नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को ऑफर लेटर मिल है. इस राशि के व्यवसाय से जुड़े जातकों को इस महीने सामान्य लाभ होगा. लव लाइफ बेहतर होगी.

ये भी पढ़ेंः MONTHLY HOROSCOPE: मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा अगस्त का महीना, जानिए मासिक राशिफल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तीसरे चरण की पोलिंग संपन्न, जानिए कितने प्रतिशत पड़े वोट

Lok Sabha Election 3rd Phase Poll: देश में इस समय लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है. लोकसभा चुनाव के...

More Articles Like This