Budh Gochar 2024: 01 फरवरी से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, बुध गोचर से होंगे मालामाल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Budh Gochar 2024: ग्रहों के युवराज बुध 01 फरवरी को दिन के 02 बजकर 22 मिनट पर धनु राशि से निकलकर मकर राशि में गोचर करेंगे. इस राशि में सूर्य ग्रह पहले से मौजूद हैं. ऐसे में एक ही राशि में बुध और सूर्य के होने से बुधादित्य योग बन रहा है. बुध का ये गोचर कुछ राशियों के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं बुध के गोचर से किन-किन राशि के जातकों की फरवरी में किस्मत चमकने वाली है.

मेष राशि

बुध का मकर राशि में गोचर मेष राशि के जातकों के लिए बहुत फायदेमंद होगा. इस समय इस राशि के जातकों को बेहतरीन सफलता मिलेगी. उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. व्यवसाय में उन्नति होगी. परिवार का पूरा साथ मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Mangal Gochar 2024: मंगल का मकर राशि में गोचर, इन राशि वालों को मिलेगा पद-पैसा और नई नौकरी

मिथुन राशि

बुध का मकर राशि में गोचर मिथुन राशि के जातकों को तगड़ा लाभ दिलाएगा. इस समय इस राशि के जातकों को उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. व्यापारिक रिश्ते मजबूत होंगे. उधार फंसे हुए धन भी वापस मिलने की उम्मीद है. साथियों व अधिकारियों का पूरा साथ मिलेगा. सैलरी में बढ़ोत्तरी के प्रबल योग हैं.

कन्या राशि

बुध का ये गोचर कन्या राशि के जातकों का भाग्योदय कराएगा. आकस्मिक धन प्राप्ति का योग बनेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. अटके धन की प्राप्ति होगी. प्रेम विवाह करने के लिए उत्तम समय है. सरकारी कार्य आसानी से पूरे हो जाएंगे. इस समय पैसा कमाने का अच्छा मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Ramlala Daily Routine: राजकुमार की तरह हो रही रामलला की देखभाल, जानिए पूरी दिनचर्या

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This