Astrology: इन 3 राशि वालों से रहें सावधान, चालाकी से निकलवाते हैं काम; फिर देते हैं धोखा!

Must Read

Astrology, Most Intelligent Zodiac Signs in Hindi: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में राशियों का बहुत महत्व है. ज्योतिष राशियों के हिसाब से व्यक्ति के स्वभाव और व्यक्तित्व के बारे में सब कुछ बता देते हैं. काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य की मानें तो कुछ राशियां ऐसी हैं, जिस राशि के जातक बेहद चालाक होते हैं. ये अपनी बातों में आसानी से फंसाकर किसी को भी मूर्ख बना सकते हैं. इस राशि के जातक अपने स्वार्थ के लिए किसी को भी धोखा दे सकते हैं. आइए जानते हैं कौन सी हैं ये राशियां…

मिथुनः इस राशि के स्वामी ग्रह बुध हैं. इस राशि के जातक बहुत चालाक होते हैं. साथ ही ये बोलने में भी बहुत माहिलर होते हैं. ये किसी को भी अपनी बातों में उलझाकर लोगों से अपना काम आसानी से निकलवा लेते हैं. ये लोग सच की पहचान आसानी से कर लेते हैं. इन्हें मूर्ख नहीं बनाया जा सकता है. ये किसी भी चीज की तह तक जाने के लिए अपना मिशन बना लेते हैं.

वृश्चिकः इस राशि के स्वामी मंगल ग्रह हैं. इस राशि के जातकों में इच्‍छाशक्ति कूट-कूटकर भरी होती है. इनके बोलने के अंदाज में इतना आकर्षण और विश्‍वास होता है कि सामने वाला इंसान इनसे प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाता है. सामने वाले को अपनी बातों में फंसाना इन्हें बखूबी आता है. ये बहुत शातिर होते हैं और अपना काम निकालने के लिए किसी भी स्तर पर जा सकते हैं.

कन्याः इस राशि के स्वामी ग्रह बुध हैं. इस राशि के जातक बहुत होशियार और तेज दिमाग वाले होते हैं. ये लोग बहुत ही प्यार से अपना काम निकलवा लेते हैं. ये हमेशा अपने फायदे का ही सौदा करते हैं. इस राशि के जातक हर मुश्किल और हर परेशानी को बड़ी ही समझदारी से संभाल लेते हैं. ये लोगों को मीठा बोलकर अपना काम निकलवा लेते हैं.

ये भी पढ़ेंः SAWAN KE UPAY: सावन में करें कपूर के ये खास उपाय, भोलेबाबा भर देंगे खाली झोली

ये भी पढ़ेंः PUJA NIYAM: शिवलिंग की पूजा करते वक्त इन बातों का रखें ध्यान, वरना महादेव हो जाएंगे नाराज

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This