Bollywood News: क्या नेपोटिज्म के बचाव में हैं सनी देओल! उनके बयान ने मचाया गदर

Must Read

Bollywood News: बॅालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद से अब तक बॅालीवुड में नेपोटिज्म की जंग छिड़ी हुई है. अब तक बॅालीवुड के लगभग हर बड़ी से छोटी हस्तियों ने बढ़ चढ़ कर नेपोटिज्म पर अपनी राय रखी है. इसी बीच बॅालीवुड के एक और बड़े सितारे ने नेपोटिज्म पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. आपको बता दें इस बार इस जंग में खुद तारा सिंह यानि की सनी देओल भी कूद पड़े हैं.

इस वक्त सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, गदर 2 के प्रमोशन और इंटरव्यू के बीच सनी देओल ने नेपोटिज्म पर कुछ ऐसा बयान दे दिया है, जिससे की उनके फैंस भड़क उठे हैं. उनके इस बयान से सोशल मीडिया पर एक बार फिर से नेपोटिज्म को लेकर बवाल छिड़ गया है. आइए जानते हैं आखिर सनी ने ऐसा क्या कह दिया है जिससे कि उनके फैंस उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं.

कहा नेपोटिज्म में गलत क्या है
आपको बता दें कि सनी देओल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुद ही नेपोटिज्म जैसे मुद्दे को छेड़ दिया. सनी ने कहा कि उनके पिता धर्मेंद्र एक एक्टर नहीं होते तो सनी कभी एक्टर बनने की सोचते भी नहीं. वह भी वहीं काम करते जहां उनके पिता करते. इसके साथ ही सनी ने नेपोटिज्म के सर्पोर्ट में कहा कि, “यह समझना होगा कि एक परिवार में बच्चा वही फॉलो करता है जो उसके पिता ने किया. नफरत और नेपोटिज्म जो लोग निराश हैं, उन्होंने फैलाया है. इसमें क्या गलत है कि एक पिता अपने बेटे और बेटी के लिए कुछ करना चाहता है. अगर अपने परिवार के लिए नहीं, तो पिता किसके लिए काम कर रहे हैं.”

खुद बनाई अपनी पहचान
इसके साथ ही सनी ने कहा कि, “सक्सेस शख्स के अपने व्यक्तित्व से आती है. मेरे पिता एक बड़े स्टार हैं, लेकिन मैंने अपनी पहचान इंडस्ट्री में खुद बनाई है. हालांकि मैं अपने पिता की तरह नहीं हूं, लेकिन हां हम लगभग एक जैसे हैं. मेरे पिता मेरे अंदर घुसकर मुझे एक्टर नहीं बना सकते थे. मैं अपने बेटों को भी एक्टर बनाने के लिए उनके अंदर नहीं घुस सकता हैं. हां बिल्कुल मुश्किलें हैं, लेकिन मैंने कभी मुश्किलों के बारे में नहीं सोचा.”

Latest News

पाकिस्तानी मूल के सादिक खान को लंदन मेयर चुनाव में मिली बड़ी जीत, तीसरी बार बने मेयर

London Mayor Election: ब्रिटेन में साल के अंत में होने वाले आम चुनाव से पहले प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की...

More Articles Like This