सूर्य और शनि के आमने-सामने होने से बनेगा बेहद खास योग, इन 3 राशि वालों की चमकेगी किस्मत

Must Read

Surya Shani Yuti 2023 Making Samsaptak Rajyog: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के गोचर का विशेष महत्व है. ग्रह नक्षत्रों का समय-समय पर गोचर कई शुभ-अशुभ योग का निर्माण करता है. बता दें कि 17 अगस्त को ग्रहों के राजा सूर्य अपनी स्वराशि सिंह में गोचर करेंगे. इस दौरान सूर्य और शनि आमने-सामने हो जाएंगे. जिससे समसप्तक राजयोग का निर्माण होगा. यह योग तीन राशि वालों के लिए बहुत लाभकारी होने वाला है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं ये तीन राशियां…

वृषः 17 अगस्त को सूर्य और शनिदेव आमने-सामने होंगे, जिससे समसप्तक राजयोग का निर्माण हो रहा है. यह योग वृष राशि के जातकों लिए बहुत लाभकारी होने वाला है. इस समय इनके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. इस राशि के विदेश से जुड़े कारोबारियों को तगड़ा लाभ होगा. सरकारी और प्राइवेट सेक्टर में कार्यरत लोगों को मनचाहा लाभ होगा. परिवार में कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न हो सकता है.

सिंहः 17 अगस्त को सूर्य सिंह राशि में ही गोचर करके समसप्तक राजयोग का निर्माण कर रहे हैं. यह योग इस राशि के जातकों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. इस समय आपको तगड़ा लाभ होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को मनचाहा लाभ होगा. परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. नौकरी में कार्यरत लोगों के प्रमोशन के चांस हैं. प्रॉपर्टी या गाड़ी की खरीदारी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Kaalsarp Dosh: नागपंचमी पर करें ये खास उपाय, मिलेगी कालसर्प दोष से मुक्ति

वृश्चिकः समसप्तक राजयोग वृश्चिक राशि के जातकों को तगड़ा लाभ कराएगा. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. राजनीतिक से जुड़े जातकों को बड़ा पद मिल सकता है. ख्वाहिशों की पूर्ति होगी. व्यवसाय में पुराने निवेश से लाभ होगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

ये भी पढ़ेंः Name Astrology: कैसे होते हैं G अक्षर के नाम वाले लोग, जानिए इनकी खास बातें

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Stock Market: हरे निशान में शेयर बाजार की शुरुआत, इन शेयरों में दिखी तेजी

Stock Market: हफ्ते के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को घरेलू शेयर बाजार की शुरुआत तेजी के साथ हुई...

More Articles Like This