आखिर क्यों भड़के iPhone 14 के यूजर्स, क्या ये समस्या iPhone 15 में भी होगी?

Must Read

Tech News: iPhone 14 Series को लेकर बड़ी समस्या सामने आ रही है, जिससे iPhone 14 को यूजर्स काफी भड़के हुए हैं. दरअसल, अभी इसे लॉन्च हुए एक साल भी पूरा नहीं हो पाया है और अभी से यूजर्स इससे निराश हो गए हैं. Apple अगले महीने iPhone 15 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है. अब देखना ये है कि क्या iPhone 14 Series में हुई समस्या iPhone 15 के लिए कितनी हानिकारक साबित होती है. आइए आपको बताते हैं iPhone 14 Series को लेकर क्यों यूजर्स भड़के हैं.

‘एप्पलट्रैक’ के सैम कोहल भी हैं iPhone 14 से नाराज
आपको बता दें कि iPhone 13 की तुलना में iPhone 14 Series को कुछ खास रिसपांस नहीं मिल रहा है. ‘क्रिएटिव ब्लॉक’ के मुताबिक कई आईफोन 14 यूजर अपनी बैटरी की स्थिति पर सोशल मीडिया पर शिकायत कर रहे हैं. एप्पल न्यूज आउटलेट ‘एप्पलट्रैक’ के सैम कोहल ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आईफोन 14 प्रोट की बैटरी की हेल्थ अब एक साल से कम समय में 90% तक पहुँच गई है, ये उन्हें अस्वीकार्य है.”

क्या iPhone 14 की तुलना में iPhone 13 है बेस्ट
वहीं एक और यूजर एंड्रयू क्लेयर ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि उनके ‘आईफोन 14 प्रो’ की बैटरी की हेल्थ लगभग एक साल में 10% तक कम हो गई है. उन्होंने बताया कि पिछले मॉडल यानी पुराने आईफोन्स की बैटरी अच्छा परफॉर्म कर रही हैं. यूजर्स iPhone 14 को लेकर बहुत परेशान नजर आ रहे हैं. एक साल के अंदर ही यूजर्स को बैटरी हेल्थ की समस्या हो रही है.

क्या हो सकता है कारण
एक साल के अंदर ही बैटरी हेल्थ में 10 परसेंट की कमी देखी गई है. लेकिन अभी तक इसका कोई खास कारण सामने नहीं आया है. लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी बैटरी का इतनी जल्दी खराब हो जाने का कारण इसको जरुरत से ज्यादा इस्तेमाल करना है. या फिर भीषण गर्मी के कारण भी ऐसी समस्या आ सकती है.

बता दें कि सभी iPhone 14 यूजर्स को ये समस्या नहीं हो रही है. कुछ यूजर्स का कहना है कि उनके iPhone 14 की बैटरी उनके पिछले मॉडल की तुलना में बेहतर प्रदर्शन कर रही है. हलांकि Apple ने अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

यह भी पढ़ें

ONEPLUS लॉन्च करेगा 24GB RAM वाला पहला स्मार्टफोन, ONEPLUS ACE 2 PRO

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This