Gold Silver Price Today: लंबे उछाल के बाद नहीं बढ़े सोने-चांदी के भाव, जानिए गोल्ड-सिल्वर का रेट

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Gold Silver Price Today, Sona Chandi Ke Bhav: आज शारदीय नवरात्रि का आखिरी दिन है. ऐसे में अगर आप सोने-चांदी की खरीददारी करने वाले हैं या आप सोने में निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो यह आपके लिए जरुरी खबर है. बता दें कि जहां बीते दिनों सोने-चांदी की कीमत में बंपर उछाल देखने को मिला. वहीं आज कोई बदलाव नहीं देखने को मिला है. आइए Bankbazaar.com के अनुसार जानते हैं सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने-चांदी की कीमत…

नहीं बढ़े सोने के भाव (Delhi Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए राजधानी दिल्ली के सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने के कीमत की तो यहां सोने की कीमत में कोई बदलाव नहीं देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी रविवार को 57,600 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज भी उसी कीमत पर बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 60,480 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिक रहा था, वो आज भी उसी कीमत पर बिकेगा.

चांदी के भाव स्थिर (Delhi Silver Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए देश की राजधानी दिल्ली में बिकने वाले चांदी की कीमत की तो चांदी कीमत में आज कोई बदलाव नहीं हुआ है. बता दें कि जो चांदी कल यानी रविवार को 78,700 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से बिक रही थी. वो आज भी उसी कीमत पर बिकेगी.

UP में भी नहीं बढ़े सोने के भाव (UP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक यदि बात की जाए उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने के कीमत की तो यहां भी सोने की कीमत में आज कोई बदलाव नहीं हुआ है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी रविवार को 57,600 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज भी उसी बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 60,480 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिक रहा था, वो आज भी उसी कीमत पर बिकेगा.

जानिए MP में सोने का भाव (MP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक वहीं अगर बात करें मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सोने की कीमत की तो यहां भी सोने के भाव में आज कोई बदलाव नहीं हुई है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी रविवार को 57,580 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिक रहा था, वो आज भी उसी कीमत पर बिकेगा. वहीं अगर बात करें 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 60,460 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिक रहा था, वो आज भी उसी दर से बिकेगा.

ये भी पढ़ेंः Horoscope: कर्क और मीन राशि वालों को होगा धन लाभ, जानिए अपना राशिफल

Latest News

Maharashtra News: अधूरी है केजरीवाल की तिहाड यात्रा फिर जाना होगा जेल: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This