Kiran Kumar-Rekha: किरण कुमार को आई अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड रेखा की याद, कहा- ‘वो हमेशा दिल में रहेंगी…’

Must Read

Kiran Kumar-Rekha Affair: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में रेखा (Rekha) का नाम आज भी टॉप पर आता है. वह अपनी दमदार एक्टिंग के बदौलत लाखों दिलों पर राज करती हैं. रेखा की पर्सनल लाइफ एक खुली किताब की तरह है. वह अक्सर अपने लव अफेयर को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं.

अमिताभ बच्चन और रेखा के रिश्ते के बारे में तो हर कोई जानता है, लेकिन एक दौर था जब रेखा वेटरन एक्टर किरण कुमार (Kiran Kumar) के प्यार में पागल थीं. उनके साथ रेखा का रिश्ता लंबा नहीं चल सका. ब्रेकअप के कई साल बाद एक्टर किरण कुमार ने अपने रेखा के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया है.

रेखा का दिल सोना है: किरण
किरण कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिश्ते को लेकर बात की हैं. उन्होंने कहा-“रेखा जी एक बहुत ही अच्छी इंसान हैं. उनका दिल सोना है और वे एक दीवा हैं. मैं समझ नहीं पाता हूं कि इतने साल बाद भी वह अपने आपको इतनी खूबसूरती से कैसे प्रजेंट कर पाती हैं. वह ऐसी शख्स हैं, जिनके लिए मेरे मन में बहुत श्रद्धा है. मैं काफी लंबे समय से उनसे नहीं मिला हूं. रेखा ऐसा व्यक्तित्व हैं, जिन्हें मैं हमेशा दिल से याद करूंगा. मेरे दिल में उनके लिए बहुत खास जगह है.”

ये भी पढ़ें- Urvashi Rautela को भारत-पाक के मैच के दौरान लगा लाखों फटका, सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार

मेरे करियर में रेखा का नहीं कोई हाथ
किरण कुमार से जब सवाल किया गया कि रेखा ने उनके करियर में कैसे मदद की, तब किरण ने कहा, “मैं अपनी ग्रोथ के लिए खुद जिम्मेदार हूं. मेरे करियर और सफलता में किसी का कोई हाथ नहीं. मैं अपनी जिंदगी में जितनी भी महिलाओं से मिला हूं, उनमें सभी ने ​बतौर इंसान मुझे आगे बढ़ने में मदद की है. किसी एकलौती महिला को मैं इसका श्रेय नहीं देना चाहूंगा. मेरी सफलता और विफलता अपनी है. मैं खुद आगे बढ़ा.”

मिलकर बात करना चाहूंगा: किरण
जब किरण से पूछा गया कि क्या वो रेखा से दोबारा मिलना चाहेंगे? तब किरण ने कहा, “अगर हमारी किस्मत चाहेगी तो, मैं उनसे मिलकर बात करना चाहूंगा, लेकिन उन्हें खुद फोन करके नहीं कहूंगा कि मैम मैं आपसे मिलना चाहता हूं या बात करना चाहता हूं. उनकी अपनी एक खुशहाल जिंदगी है. मेरी अपनी अलग जिंदगी है.”

Latest News

Optical Illusion: तस्वीर में छिपा है अंग्रेजी का लेटर ‘b’, 8 सेकंड में खोज लिए तो जीनियस कहलाओगे

Optical Illusion: ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical illusion) को रोजाना सॉल्व करने से माइंड तेज होता है. मस्तिष्क क्रिएटिव और तेज...

More Articles Like This