Gold Silver Price Today: सोने-चांदी की कीमत में लगा ब्रेक, जानिए आज का ताजा भाव

Must Read

Gold Silver Price Today, Sona Chandi Ke Bhav: भाद्रपद का महीना चल रहा है. इस महीने कृष्ण जन्माष्टमी, हरियाली तीज समेत कई प्रमुख व्रत त्यौहार पड़ेगे. ऐसे में अगर आप सोने-चांदी की खरीददारी करने वाले हैं या आप सोने में निवेश करने की योजना बना रहे हैं, तो यह आपके लिए अच्छी खबर है. बता दें कि सर्राफा बाजार में सोने-चांदी की कीमत में लगातार उतार-चढ़ाव के बीच आज ठहराव देखने को मिला है. आइए Bankbazaar.com के अनुसार जानते हैं सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने-चांदी की कीमत…

नहीं बढ़े सोने के भाव (Delhi Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक सोने की कीमत में आज कोई बदलाव नहीं हुआ है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना राजधानी दिल्ली के सर्राफा बाजार में कल यानी रविवार को 56,200 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज भी दर से बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 59,010 रुपये प्रति 10 ग्राम के दर से बिका, वो आज भी उसी दर से बिकेगा.

चांदी की कीमत भी स्थिर (Delhi Silver Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए देश की राजधानी दिल्ली में बिकने वाले चांदी की कीमत की तो चांदी कीमत में भी आज कोई उतार-चढ़ाव देखने को नहीं मिला है. बता दें कि जो चांदी कल यानी रविवार को 80,000 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से बिकी, वो आज भी उसी दर से बिकेगी.

UP में सोने का भाव (UP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक यदि बात की जाए उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने के कीमत की तो यहां भी सोने की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना राजधानी लखनऊ के सर्राफा बाजार में कल यानी रविवार को 59,010 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज भी उसी दर से बिकेगा.

MP में सोने का भाव (MP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सोने की कीमत की तो यहां भी आज सोने की कीमत में कोई बदलाव नहीं देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी रविवार को 56,130 से बिका, वो आज भी उसी दर से बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 58,940 रुपये प्रति 10 ग्राम के दर से बिक रहा था, वो आज भी उसी दर से बिकेगा.

ये भी पढ़ेंः Weight Gain Tips: अगर आप भी बढ़ाना चाहते हैं वजन तो अपनाएं ये तरीका, गौतम बुद्ध की तरह बैठकर करें ये काम

Latest News

भारत का INS विक्रांत या चीनी फुजियान… कौन है ज्यादा तावतवर? जानिए

Fujian Vs INS Vikrant: अमेरिका और चीन दो ऐसे देश है जो दुनियाभर में अपना धाक जमाना चाहते हैं....

More Articles Like This