Stock Market Closing: आज सपाट बंद हुए बाजार, जानिए क्या रहा सेंसेक्स-निफ्टी का क्लोजिंग स्तर

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Closing Bell Today: शेयर बाजार में आज भी सपाट क्लोजिंग हुई, लेकिन बेंचमार्क इंडेक्स गिरावट से उबर गए. बीएसई सेंसेक्स 45 अंक गिरकर 73466 लेवल पर बंद हुआ जबकि नैशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 50 इंडेक्स बिना किसी बदलाव के 22302 अंक के स्‍तर पर बंद हुआ है.

बता दें कि बुधवार को निफ्टी ने 22368 अंक का उच्च स्तर और 22185 अंक का निचला स्तर देखा. शेयर बाजार के कामकाज में निफ्टी मिडकैप सौ और बीएसई स्मॉल कैप इंडेक्स में तेजी दर्ज की गई. वहीं, निफ्टी आईटी और निफ़्टी बैंक गिरकर बंद हुए हैं.

दिन भर उतार-चढ़ाव भरा कारोबार

वहीं, दिनभर के बाजार का हाल देखें, तो बुधवार को शेयर बाजार के कामकाज में काफी उतार-चढ़ाव दर्ज किया गया है. सुबह कमजोरी के साथ कामकाज की शुरुआत करने के बाद शेयर बाजार में दिन में हरे निशान में काम करना शुरू कर दिया था, लेकिन एक बार फिर वह लाल निशान में पहुंच गया.

Closing Bell Today: आज के टॉप गैनर्स

शेयर बाजार के आज के टॉप गैनर्स की लिस्ट में शामिल शेयरों की बात करें तो इनमें बीपीसीएल, टाटा मोटर्स, हीरो मोटोकॉर्प, हिंडालको, पावर ग्रिड, कोल इंडिया और लार्सन के शेयर शामिल थे.

आज के टॉप लूजर्स

वहीं, टॉप लूजर्स की कैटेगरी में डॉक्टर रेड्डीज, एशियन पेंट्स, ग्रासिम इंडस्ट्रीज, अल्ट्राटेक सीमेंट, एचडीएफसी बैंक, श्रीराम फाइनेंस और एसबीआई लाइफ के शेयर शामिल रहे. जबकि शेयर बाजार के कामकाज में उतार-चढ़ाव के बीच पेटीएम, बर्जर पेंट्स, सिंजीन इंटरनेशनल, डालमिया भारत और रामको सीमेंट के शेयर 52 हफ्ते के निचले स्तर के करीब आ गए हैं.

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This