21 जून को खुलेगा Stanley Lifestyles का IPO, प्राइस बैंड तय, जानें अन्य डिटेल

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Stanley Lifestyles IPO: इंटीग्रेटेड लग्जरी मैनुफैक्चरर स्टेनली लाइफस्टाइल्स लिमिटेड आईपीओ के जरिए 537 करोड़ जुटाना चाहती है. इसके लिए कंपनी ने आईपीओ का प्राइस बैंड फाइनल कर दिया है. प्राइजबैंड ₹351 से ₹369 प्रति शेयर निर्धारित किया गया है. स्टेनली आईपीओ 21 जून को खुलेगा. इसके लिए आप 25 जून तक बोली लगा सकेंगे. वहीं एंकर इन्‍वेस्‍टर्स को अलॉटमेंट 20 जून को होगा. एक खबर के मुताबिक, फ्लोर प्राइस इक्विटी शेयरों के अंकित मूल्य का 175.50 गुना है और कैप प्राइस इक्विटी शेयरों के अंकित मूल्य का 184.50 गुना है.

इतने शेयरों के लिए लगा सकेंगे बोली

इस आईपीओ में कम से कम 40 इक्विटी शेयरों के लिए और उसके बाद 40 इक्विटी शेयरों के मल्टीपल में बोलियां लगा सकेंगे. रेवेन्यू के मामले में, कंपनी FY 2023 के लिए भारत की घरेलू साज-सज्जा कैटेगरी में चौथी सबसे बड़ी कंपनी है. स्टेनली आईपीओ ने योग्य संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) के लिए सार्वजनिक निर्गम में 50 प्रतिशत हिस्‍सा रिजर्व हैं, गैर-संस्थागत संस्थागत निवेशकों (एनआईआई) के लिए 15 प्रतिशत , और रिटेल निवेशकों के लिए प्रस्ताव का 35 प्रतिशत हिस्‍सा रिजर्व है.

इन दिन अलॉटमेंट

26 जून को शेयरों का अलॉटमेंट फाइनल हो सकता है. इसके बाद स्टेनली लाइफस्टाइल्स के शेयर 28 जून को बीएसई और एनएसई पर लिस्टेड हो सकते हैं. स्टेनली लाइफस्टाइल आईपीओ में ₹200 करोड़ का न्‍यू इश्‍यू और प्रमोटरों और शेयरधारकों द्वारा 9,133,454 इक्विटी शेयरों की ऑफर फार सेल (OFS) शामिल है.

खबर में कहा गया है कि ऑफर फार सेल में प्रमोटर सेलिंग शेयरहोल्डर सुनील सुरेश और शुभा सुनील प्रत्येक 1,182,000 इक्विटी शेयर बेचेंगे. दूसरा, सेलिंग शेयरधारक ओमान इंडिया ज्वाइंट इन्वेस्टमेंट फंड II (5,544,454 इक्विटी शेयर), किरण भानु वुप्पलापट (1,000,000 इक्विटी शेयर) और श्रीदेवी वेंकट वुप्पलापट (225,000 इक्विटी शेयर) हैं.

ये भी पढ़ें :- ईरान और स्वीडन के कैदियों की हुई अदला-बदली, इस देश ने की मध्यस्थता

 

Latest News

Bangladesh: बड़ा खुलासा! बांग्लादेश में पाकिस्तान और ISI करा रहा दंगे, 100 से अधिक लोगों की गई जान

Bangladesh Protests: बांग्लादेश में सरकारी नौकरी में आरक्षण को लेकर हिंसक झड़प जारी है, इस बीच अब तक 114...

More Articles Like This