Agniveer Recruitment 2023: सेना में जानें का सुनहरा मौका! 9 जिलों में होगी अग्निवीर रैली भर्ती, इस दिन से होगा आयोजन

Must Read

Agniveer Recruitment 2023: अगर आपका सपना सेना में जाने का है, जिसके लिए आप दिन रात मेहनत कर रहे हैं. साथ ही आप मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर है. बता दें कि मध्य प्रदेश में अग्निवीर रैली भर्ती का आयोजन होने जा रहा है. यह आयोजन राजधानी भोपाल समेत 9 जिलों में किया जाएगा. आइए जानते हैं कब से शुरू होगी अग्निवीर रैली भर्ती और किस किस जिले में होगा आयोजन?

इस दिन शुरू होगा आयोजन
मध्य प्रदेश में सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए गुड न्यूज है. मध्य प्रदेश के 9 जिलों में 20 अगस्त से अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा. जो 26 अगस्त तक चलेगा. इसके तहत अग्निवीर जनरल ड्यूटी तकनीकी क्लर्क स्टोर कीपर एवं ट्रेड्समैन के पद भर्ती होगी.

मध्य प्रदेश के 9 जिलों में अग्निवीर रैली भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हो गया है. यह आयोजन 7 दिनों तक चलेगा. भर्ती में शामिल होने वाले युवाओं को रात 11 बजे तक प्रवेश दिया जाएगा. जिसके बाद दौड़ का आयोजन किया जाएगा. फिजिकल परीक्षा में शामिल होने के लिए आवश्यक दस्तावेज के साथ समय पर पहुंचना अनिवार्य है.

इन जिलों में होगा आयोजन
आपको बता दें कि अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल, बैतूल, छिंदवाड़ा, हरदा, नर्मदापुरम, रायसेन, सीहोर और विदिशा जिले में किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः अधिकारी बनने का सुनहरा मौका, UPSC के इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जानिए डिटेल

Latest News

Vastu Tips For Office Table: सैलरी बढ़ने के साथ होगा प्रमोशन, बस ऑफिस के टेबल पर रख दें ये चीजें

Vastu Tips For Office Table: सनातन धर्म में वास्तु का विशेष महत्‍व होता है. वास्‍तु शास्त्र के नियमों का पालन...

More Articles Like This