मणिपुर के बाद अब हावड़ा में शर्मसार करने वाली घटना, महिला प्रत्याशी का आरोप, निर्वस्त्र करके घुमाया गया

Must Read

कोलकाताः अभी मणिपुर में महिलाओं के साथ हुए अत्याचार की घटना को लेकर लोगों के आक्रोश का क्रम थमा भी नहीं है कि बंगाल के हावड़ा से इसी तरह की घटना सामने आई है, बंगाल में महिला के साथ हिंसा और निर्वस्त्र घुमाने का मामला सामने आया है. एक ग्राम पंचायत की महिला प्रत्याशी ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर छेड़छाड़ और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. मामला दर्ज कर पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है.

8 जुलाई की घटना
यह घटना 8 जुलाई की बताई जा रही है, जिस दिन राज्य में पंचायत चुनाव का मतदान हुआ था. महिला प्रत्याशी का आरोप है कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उसे निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया. यह घटना हावड़ा जिले के पांचला क्षेत्र की है. इस मामले में पांचला थाने में एफआइआर दर्ज हो चुका है.

कपड़े फाड़ने की कोशिश की, की छेड़छाड़
महिला ने आगे कहा कि उन लोगों ने मेरे कपड़े फाड़ने की कोशिश की और मुझे नग्न होने पर मजबूर किया. सबके सामने मेरे साथ छेड़छाड़ की. मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की.

तृणमूल के कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप
महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि मुझे तृणमूल के लगभग 40 उपद्रवियों ने मारा-पीटा. मेरे सीने और सिर पर डंडे से वार किया और मुझे मतदान केंद्र से बाहर फेंक दिया गया. एफआइआर की कापी में तृणमूल प्रत्याशी हेमंत राय, नूर आलम, अल्फी एसके, रणबीर पांजा संजू, सुकमल पांजा सहित अन्य कई लोगों के नाम हैं.

बंगाल भाजपा के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने इसे लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट किया, ”ममता बनर्जी को क्या कोई शर्म है? आपके राज्य सचिवालय से कुछ ही दूरी पर यह घटना हुई है. आप एक विफल मुख्यमंत्री हैं और आपको अपने बंगाल पर ध्यान देना चाहिए”.

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This