Agra Accident News: कार-ऑटो की टक्कर, पिता-पुत्र सहित 6 की मौत, चार घायल

Must Read

आगराः आगरा से सड़क हादसे की बड़ी खबर आ रही है. यहां सोमवार की रात खेरागढ़ कस्बा में सैंया रोड पर दीनदयाल मंदिर के समीप ऑटो और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में पिता-पुत्र सहित छह लोगों की मौत हो गई. जबकि अन्य पांच लोग घायल हैं. उन्हें इलाज के लिए आगरा भेजा गया. यह दुर्घटना रात रात करीब साढ़े 10 बजे हुई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए. ऑटो में 10 लोग सवार थे. मंगलवार की सुबह उपचार के दौरान घायल एक और महिला ने दम तोड़ दिया. इससे मृतकों की संख्या छह हो गई है. चार घायलों का उपचार चल रहा है.

पुलिस के अनुसार, सोमवार की रात आगरा से सवारी लेकर एक ऑटो खेरागढ़ आ रहा था. वाहन में चालक सहित 10 लोग बैठे हुए थे. जैसे ही ऑटो खेरागढ़-सैंया मार्ग पर दीनदयाल मंदिर के समीप पहुंचा, सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से उसकी टक्कर हो गई. जिससे ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होने के साथ ही पलट गया.

ऑटो में सवार लोग नीचे दब गए और चीख-पुकार करने लगे. उनकी आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग तत्काल मौके पर पहुंचे और दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. मौजूद लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकलवाया. इसमें बृजमोहन शर्मा (62) निवासी खेरागढ़, ऑटो चालक भोला निवासी अयेला और सुमित (12) निवासी नगला उदया की मौके पर ही मौत हो गई.

इसके अलावा सुमित के पिता जयप्रकाश (45) निवासी नगला उदया और खेरागढ़ निवासी मनोज शर्मा (35) ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. बताया गया है कि मंगलवार को इलाज के दौरान घायल एक महिला ने दम तोड़ दिया. थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि हादसे के बाद कार छोड़कर सवार भाग निकले. कार को कब्जे में ले लिया गया है.

एसीपी खेरागढ़ महेश कुमार ने बताया कि खेरागढ़ हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हुई है. दो की इलाज के दौरान मौत हुई. इनमें जयप्रकाश निवासी नगला उदया और मनोज शर्मा निवासी खेरागढ़ हैं.

Latest News

दिल्ली पहुंची बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, इन मुद्दो पर होगी द्विपक्षीय वार्ता

Sheikh Hasina reached Delhi: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना दो हफ्ते के अंदर दूसरी बार भारत दौरे पर आई...

More Articles Like This