Agra: लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली नहर में गिरी, 2 बच्चों सहित 3 की मौत, कई घायल

Must Read

आगरा‌: शुक्रवार की शाम यूपी के आगरा में बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई. शादी समारोह से पहले भात देकर वापस लौटते समय लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली सैंया-इरादत नगर मार्ग पर नहर में गिर गई. इस दुर्घटना में जहां दो बच्चों सहित तीन की मौत हो गई, वहीं एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है. राहगीरों ने नहर से लोगों को बाहर निकाला. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये दुर्घटना सैंया-इरादत नगर मार्ग पर हुई. बताया गया है कि शादी समारोह से पहले भात देकर वापस लौटते वक्त लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली नहर में गिर गई, जिससे उस पर सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई. आसपास मौजूद ग्रामीण तत्काल मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देने के साथ ही लोगों को बाहर निकलाने में जुट गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को अस्पताल भेजना शुरू कर दिया.

इस हादसे में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक ने उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया. यह हादसा किन कारणों से हुआ, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

Latest News

दूसरे चरण के मतदान में मोदी तूफान के आगे तिनके की तरह उड गया है विपक्ष: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This