24 June Ka Rashifal: इन 5 राशि वालों के लिए वरदान है शनिवार का दिन, जानिए अपना राशिफल

Must Read

Today Daily Horoscope 24 June 2023, Aaj Ka Rashifal: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन है. इन राशियों में ग्रह नक्षत्रों की चाल के हिसाब से ज्योतिष हमारे दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक भविष्यफल बताते हैं. 24 जून दिन शनिवार को आषाढ़ माह के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है. 24 जून 2023 को बुध ग्रह दोपहर 12:35 बजे मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. जिसका असर लगभग सभी राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का शनिवार का राशिफल…

मेषः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. परिवार का साथ मिलेगा. खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे. कारोबार में लाभ होगा. कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा.

वृषः वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. परिवार का साथ मिलेगा. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. शाम को जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मिथुनः मन प्रसन्न रहेगा. राजनीति से जुड़े जातकों को तगड़ा मुनाफा होगा. सेहत को लेकर सतर्क रहें. मौसमी बीमारियों का शिकार हो सकते हैं. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

कर्कः आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज आपका लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है.

सिंहः आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. परिवार के किसी सदस्य को बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में नया निवेश करने से बचें.

कन्याः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार में सुख शांति बरकरार रहेगी. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. शाम को जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. धन लाभ के योग हैं.

तुलाः आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. गुस्से को काबू में रखें. परिवार में किसी सदस्य से कहासुनी हो सकती है.

वृश्चिकः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है. परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. घर में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

धनुः इस राशि के जातकों के लिए जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जानें का प्लान बना सकते हैं. उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है.

मकरः आज आपका लंबे समय से अधूरा पड़ा हुआ कार्य पूरा होगा. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. शाम को मित्रों के साथ पार्टी कर सकते हैं. अवव्यय से बचें. खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.

कुंभः आज आपको बहुत संभल कर रहने की जरुरत है. किसी के बहकावे में ना आएं. घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं. सजग रहें. दुश्मन आपके कार्यों में व्यवधान उत्पन्न कर सकते हैं.

मीनः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. दूसरों के मामलों में दखलअंदाजी से बचें.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: वास्तु के हिसाब से करें ये उपाय, मां लक्ष्मी करेंगी धन की बरसात

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

GT vs RCB Dream 11 Prediction: ऐसे चुने बेस्ट ड्रीम11 टीम, यहां जानिए प्लेइंग इलेवन और पिच रिपोर्ट

GT vs RCB Dream 11 Prediction: आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 45वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस...

More Articles Like This