Aligarh Crime: मामी और भांजे के बीच हुआ प्यार, शादी का दबाव देने पर मजार पर भांजे ने उठाया खौफनाक कदम

Must Read

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में बीते मंगलवार को हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. वहां, मजार पर चादर चढ़ाने गई एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. इसके बाद शव को झाड़ियों में फेंक दिया. बता दें कि इस घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या उसके सगे भांजे ने की थी. इस मामले में हत्या की वजह दोनों के बीच अवैध संबंध और शादी को लेकर दवाब बना है.

आइए बताते हैं पूरा मामला
आपको बता दें कि अतरौली में मजार पर चादर चढ़ाने गई अज्ञात महिला का शव झाड़ियों में मिला था. गला दबाकर हत्या कर उसके शव को जखीरा मार्ग पर बम्बा के किनारे झाड़ियों में फेंक दिया था. इस बात की सूचना जब पुलिस को मिली, तो पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.

मृतक महिला के भांजे को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मृतक महिला शिनाख्त जनपद हाथरस, सासनी थाना क्षेत्र के बनगढ़ गांव निवासी केशरदेवी (55) पत्नी कालीचरण के रूप हुई थी, इस घटना का शुक्रवार को खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक महिला के सगे भांजे विष्णु पुत्र राधेश्याम निवासी ग्राम कटरा थाना विजयगढ़ जनपद अलीगढ़ को गिरफ्तार किया है.

शादी और पैसे के लेनदेन को लेकर झगड़ा
जानकारी के मुताबिक मृतक महिला का नाम केशरदेवी था. उसके पति की मौत साल 2017 में बीमारी के दौरान हो गई. इसके दो बच्चे बचपन से ही अपने ननिहाल नागापुर में रहते हैं. मृतका गांव में अकेली रहती थी, अभियुक्त जो मृतिका का सगा भांजा है अपनी मामी के पास आता जाता रहता था. अभियुक्त ने मृतिका केशरदेवी के साथ शादी का झांसा देकर प्रेम संबंध बनाकर मकान एवं प्लाट का बैनामा अपने नाम करा लिया. जब मृतक महिला ने शादी करने के लिए कहा तो आरोपी लड़ाई -झगड़ा करने लगा.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
घटना वाले दिन आरोपी ने मृतका को अतरौली मजार पर चादर चढ़ाने के नाम से बुला लिया, मृतक महिला अकेली ही घर से मजार पर चादर चढ़ाने के लिए निकली थी, आरोपी ने अंधेरे का फायदा उठाकर स्टेशन रोड बंबा के पास गला दबाकर उसकी हत्या कर शव को झाड़ियों में छुपा कर भाग गया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर इस घटना का खुलासा किया है.

मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण पलाश बंसल ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामले की जांच के लिए 4 टीमें गठित की गईं थीं. इसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में आरोपी का महिला से अवैध संबंध और पैसों का लेनदेन चल रहा था. इस वजह से आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Latest News

NSD के भारत रंग महोत्सव की 25वीं वर्षगांठ के समापन समारोह में भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय को किया गया सम्मानित

संस्कृति मंत्रालय और एनएसडी ने देश भर में 1 फरवरी से दुनिया के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय थियेटर फेस्टिवल भारत...

More Articles Like This