अतीक-अशरफ हत्याकांडः 10 अगस्त को तय होंगे आरोप, सेशन कोर्ट में ट्रॉयल शुरू

Must Read

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ हत्याकांड में तीनों शूटरों पर आरोप तय करने की कार्रवाई के लिए 10 अगस्त की तिथि तय की गई है. इस केस का परीक्षण सत्र न्यायालय में शुरू हो चुका है. 13 जुलाई को विशेष जांच दल ने इस केस में तीनों आरोपी लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी.

उधर, अतीक के दो नाबालिग बेटों को राजरूपपुर बाल गृह से अभिरक्षा में देने की उनकी बुआ शाहीन की अर्जी पर पुलिस की तरफ से अभी तक रिपोर्ट नहीं सौंपी जा सकी है. बाल कल्याण समिति को यह रिपोर्ट सौंपी जानी थी. शुक्रवार की दोपहर दो बजे तक रिपोर्ट नहीं सौंपी जा सकी थी. इसके बाद दो दिन अवकाश रहा.

15 अप्रैल को हुई थी माफिया अतीक-अशरफ की हत्या
15 अप्रैल को माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ की मोतीलाल नेहरू मंडलीय चिकित्सालय (कॉल्विन) के गेट पर ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया था, जब अतीक और अशरफ को पुलिस ने रिमांड पर लिया था और शाम को मेडिकल परीक्षण के लिए उन्हें कॉल्विन अस्पताल ले जाया गया था. गाड़ी से उतरने के बाद जैसे ही दोनों भाई अस्पताल के गेट पर पहुंचे थे कि मीडिया कर्मियों के वेश में पहुंचे हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. कई गोली लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी.

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This