Bihar: बर्थ-डे पार्टी में चली खुशियों की गोली, मौत की नींद सो गया दोस्त, खुशी के बीच छाई उदासी

Must Read

पटनाः पटना से एक दुखद खबर आ रही है. यहां बाढ़ थाना क्षेत्र के सदर बाजार में शनिवार की देर रात बर्थ-डे सेलिब्रेशन के दौरान शराब पार्टी हुई. कुछ ही देर में मदिरा का सुरुर सर चढ़कर बोलने लगा। मस्ती के बीच एक लड़का हर्ष फायरिंग करने लगा. इसी बीच एक गोली वहां मौजूद एक 24 साल के दोस्त को लग गई. गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

पार्टी के दौरान सभी दोस्त पी रहे थे शराब
इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. सूचना मिलते ही बाढ़ थाने के पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई. मृतक की पहचान रोहित कुमार पांडे के रूप में की गई है. बाढ़ थाना के सहायक दरोगा विनय कुमार सिंह ने बताया कि सनी कुमार के गोदाम में शनिवार की देर रात कुछ दोस्त बर्थडे पार्टी मनाने के लिए एकत्र हुए थे. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने शराब की कुछ गिलास बरामद किया हैं, जिससे यह प्रतीत होता है कि बर्थडे पार्टी के दौरान सभी दोस्त शराब पी रहे थे. उन्होंने बताया कि शराब पीने के दौरान ही अचानक किसी दोस्त के पिस्तौल से गोली चली और वह गोली रोहित कुमार पांडे के सिर में लगी.

पुलिस ने बताया
पुलिस ने बताया कि आसपास के लोगों से बातचीत करने से यह प्रतीत होता है कि गोली हत्या के उद्देश्य से नहीं, बल्कि हर्ष फायरिंग के दौरान चलाई. घटना के बाद हर्ष फायरिंग करने वाले फरार हो गए. रविवार को पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है. दोनों का नाम सुनील कुमार एवं सनी कुमार बताया जा रहा है. पुलिस का मानना है कि पूछताछ के क्रम में यह बातें सामने आई है कि वह किसी से पिस्तौल मांगकर लाया था और उसी को चेक करने के क्रम में स्प्रिंग फंस गई और फायरिंग हो गई.

युवक ने पिस्तौल से शुरु की फायरिंग
स्थानीय लोगों का कहना है कि बर्थडे पार्टी के दौरान सभी दोस्त आपस में जमकर शराब पी रहे थे. इसी क्रम में रात ज्यादा होते ही शराब का नशा उनपर पर चढ़ने लगा. बताया जा रहा है कि शराब का नशा चढ़ते ही वहां उपस्थित दोस्तों में से एक युवक ने अपने कमर से पिस्तौल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी. इसी क्रम में एक गोली रोहित कुमार पांडे के सर में लगी और वह वहीं गिर पड़ा. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद सभी दोस्त वहां से फरार हो गए. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

Latest News

Lok Sabha Elections 2024: तीसरे फेज की वोटिंग जारी, पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने किया मतदान

Lok Sabha Elections 2024 Third Phase Voting: लोकसभा चुनावों के तीसरे फेज के लिए वोटिंग सुबह से ही जारी...

More Articles Like This