Bihar News: BJP नेता ने जदयू नेता को मारी गोली, इलाके में तनाव

Must Read

मधेपुराः रविवार की सुबह बिहार के मधेपुरा जिले में एक बीजेपी नेता ने जदयू नेता को गोली मार दी. प्रत्यक्षदशियों की माने तो इस घटना के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया.

बताया जा रहा है कि भाजपा नेता पंकज पटेल ने जदयू नेता संजय कुमार भगत को गोली मार दी। गोली संजय भगत के कमर में लगी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद बीजेपी नेता पंकज पटेल को हिरासत में लिया. भाजपा नेता ने किस बात को लेकर गोली चलाई, यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता पंकज पटेल का किसी बात को लेकर जदयू नेता संजय कुमार भगत से विवाद हो गया था, जिस बीच नेता ने फायरिंग कर दी.

मालूम हो कि भाजपा नेता पंकज पटेल मधेपुरा जिले के लोकसभा प्रभारी हैं. वहीं, जदयू नेता संजय कुमार भगत मुरलीगंज नगर पंचायत से मुख्य पार्षद का चुनाव भी लड़ चुके हैं. हालांकि, वह चुनाव हार गए थे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह जिले के मुरलीगंज भगत धर्मशाला में भाजपा नेताओं की बैठक होनी थी. इसमें पूर्व डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद को भी शिरकत करना था. इसी दौरान दोनों नेताओं के बीच कहासुनी होने लगी. इसी बीच बीजेपी नेता ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर दी.

घायल जदयू नेता संजय भगत को अस्पतला में भर्ती कराया गया है. उधर, घटना के बाद अफरा-तफरी का मच गई. तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This