Bihar news: दुर्घटनाग्रस्त हुआ तिलक से लौट रहा ट्रैक्टर-ट्राली, तीन की मौत, कई घायल

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bihar news: बिहार से सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां देर रात आरा के चरपोखरी में ट्रैक्टर-ट्राली के नहर में पलट गई. इस दुर्घटना में जहां तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई.

ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर नहर में पलटा ट्रैक्टर-ट्राली
दुर्घटना में घायल भानु कुमार ने बताया कि गुरुवार को अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के खैरी गांव से 20 से 25 लोग ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार होकर विनोद कुमार की बेटी फूला कुमारी के तिलक समारोह में चरपोखरी गांव में गए थे. तिलक से लौटने के दौरान रात करीब एक बजे चरपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत मुकुंदपुर गांव के समीप छोटी नहर के पास ब्रेकर आया. ब्रेकर पर ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित हो गया और नहर में पलट गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

दुर्घटना में डेढ़ से अधिक लोग घायल
इस दुर्घटना में डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू कर सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

मृतकों में ये लोग हैं शामिल
मृतकों में अगिआंव बाजार क्षेत्र के तिवारीडीह के खैरी गांव निवासी 60 वर्षीय भदई मुसहर, अगिआंव बाजार के तिवारिडीह खैरी गांव के जगदीश मुसहर का 40 वर्षीय पुत्र निर्मल मुसहर और गड़हनी थाना क्षेत्र के नतमपुर गांव निवासी टेंगारी मुसहर का 40 वर्षीय पुत्र जगत मुसहर है शामिल हैं. जगत मुसहर और निर्मल मुसहर आपस में जीजा साला थे. वहीं इस घटना में लगभग डेढ़ दर्जन लोग गंभीर रूप घायल है, जिनका इलाज जिले के अलग अलग अस्पतालों और आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. पुलिस शवों को कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गई.

Latest News

Kolkata News: भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए श्री विद्या लक्ष कमलार्चन महायज्ञ का हुआ आयोजन, केंद्रीय मंत्री भी हुए शामिल

Kolkata News: देश में इन दिनों लोकसभा चुनाव का माहौल हैं. तमाम राजनीतिक दलों के नेता अपनी पार्टी और...

More Articles Like This