अमरोहा केवल ढोलक ही नहीं, देश का डंका भी बजाता है, चुनावी जनसभा में बोले पीएम मोदी

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi In Amroha: लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग जारी है. पहले चरण में 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर मतदान हो रहा है. इनमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 लोकसभा सीटें शामिल हैं. इन सब के बीच दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार काफी तेज है.

इसी कड़ी में आज पीएम नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के अमरोहा पहुंचे जहां पर उन्होंने एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने यह भी कहा कि अमरोहा केवल ढोलक ही नहीं, देश का डंका भी बजाता है. आइए आपको बताते हैं क्या बोले पीएम मोदी…

वोट डालने की अपील की

पीएम मोदी ने अमरोहा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज पहले चरण का मतदान हो रहा है. ये लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव का बहुत बड़ा दिन है. मेरा सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि संविधान से मिले इस अधिकार का उपयोग जरूर करें और विशेषकर मैं अपने युवाओं से आग्रह करूंगा, जो पहली बार वोट डालने जा रहे हैं कि वे ऐसा मौका जाने न दें, वो अवश्य वोट करें.

यूपी सरकार की जमकर की तारीफ

अमरोहा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अमरोहा केवल ढोलक ही नहीं, देश का डंका भी बजाता है. क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाई मोहम्मद शामी ने जो कमाल किया, वो पूरी दुनिया ने देखा है. खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए केंद्र सरकार ने उन्हें अर्जुन अवार्ड दिया है और योगी जी की सरकार यहां के युवाओं के लिए स्टेडियम भी बनवा रहे हैं.

देश के भविष्य को बनाने वाला चुनाव

पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के अमरोहा में कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है. इस चुनाव में आप का एक एक वोट भारत के भाग्य को सुनिश्चित करने वाला है. भाजपा गांव, गरीब के लिए बड़े विजन और बड़े लक्ष्यों के साथ आगे बढ़ रही है, लेकिन INDI गठबंधन के लोगों की सारी शक्ति गांव, देहात को पिछड़ा बनाने में लगती है. इस मानसिकता का सबसे बड़ा नुकसान अमरोहा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश जैसे क्षेत्रों को उठाना पड़ा है.

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश में पहले की सरकारें सामाजिक न्याय के नाम पर SC/ST और OBC को सिर्फ धोखा ही देती रही. जो सपना ज्योतिबा फुले, बाबा साहेब अंबेडकर, चौधरी चरण सिंह जी का था. सामाजिक न्याय का वो सपना अब मोदी पूरा कर रहा है.

PM नरेंद्र मोदी ने कहा, “अयोध्या में राम मंदिर बना, तो सपा-कांग्रेस दोनों पार्टियों ने प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया. ये लोग आए दिन राम मंदिर और सनातन आस्था को गालियां दे रहे हैं. अभी रामनवमी पर प्रभु रामलला का भव्य सूर्य तिलक हुआ है. आज जब पूरा देश राममय है, तब समाजवादी पार्टी के लोग रामभक्ति करने वालों को सार्वजनिक रूप से पाखंडी कहते हैं.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: प्रथम चरण में 21 राज्यों की 102 सीटों पर मतदान जारी, दांव पर दिग्गजों की साख

Latest News

गर्मी में वैक्सिंग के बाद त्वचा पर निकल आए हैं दानें, तो तुरंत अपनाएं ये सॉलिड उपाय

Waxing Side Effects: ज्‍यादातर लड़कियां अनचाहें बालों को हटाने के लिए वैक्सिंग करती है. इससे न सिर्फ बाल रिमूव होते...

More Articles Like This