Bilaspur Accident: PM मोदी की सभा में जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, दो BJP कार्यकर्ताओं की मौत, कई घायल

Must Read

रायपुरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने रायपुर जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की बस हादसे का शिकार हो गई. बस बिलासपुर के बेलतरा के पास हाईवे पर खड़े ट्रेलर से टकरा गई. इस दुर्घटना में दो कार्यकर्ताओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. घायलों को रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है.

इस संबंध में बिलासपुर एएसपी राहुल देव शर्मा ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने के लिए अंबिकापुर से भाजपा कार्यकर्ता रायपुर जा रहे थे. कार्यकर्ताओं की बस बेलतरा के पास पहुंची थी. इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर हाइवे पर खड़े ट्रेलर से जा टकराई. यह दुर्घटना सुबह करीब 5 बजे के हुई. इस दौरान अधिकतर कार्यकर्ता नींद में थे.

हादसे के बाद बस से चीख-पुकार मच गई. पीछे आ रहे एक अन्य बस के कार्यकर्ताओं ने घायलों की मदद की. साथ ही घटना की जानकारी अधिकारियों को दी गई. सूचना पर पुलिस टीम मौक पर पहुंची और घायलों को तत्काल रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. यहां पर जांच के बाद डाक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं, अन्य घायलों का प्राथमिक उपचार कर सिम्स रेफर किया गया है.

Latest News

Horoscope: वृश्चिक, मीन राशि के जातकों के लिए परेशानी भरा रहेगा दिन, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 28 April 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This