MS Dhoni Birthday: 42 साल के हुए MS Dhoni, रवींद्र जडेजा ने इस तरह किया बर्थडे विश

Must Read

MS Dhoni Birthday: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) आज 42 वर्ष के हो गए. उन्‍होंने न सिर्फ भारतीय टीम को विश्व चैंपियन बनाया, बल्कि उनका जलवा IPL में अभी भी कायम है. उन्होंने इसी साल अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को रिकॉर्ड 5वीं बार चैंपियन बनाया. फाइनल में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने दो गेंदों पर दस रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी और ट्रॉफी महेंद्र सिंह धोनी को डेडिकेट किया था. रवींद्र जडेजा ने आज उनके बर्थडे पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. सिर्फ जडेजा ही नहीं फैंस भी अपने पसंदीदा धोनी के लिए पोस्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़े:- Neha Singh Rathore: सीधी पेशाब कांड में नेहा सिंह राठौर पर FIR, जाने क्या है मामला

रवींद्र जडेजा ने ऐसे किया बर्थडे विश

शुक्रवार को जैसे ही महेंद्र सिंह धोनी ने अपना 42वां जन्मदिन मनाया, रवींद्र जडेजा ने ट्विटर पर आईपीएल 2023 फाइनल की एक तस्वीर के साथ उन्हें शुभकामनाएं दीं. फाइनल के बाद एमएस धोनी को गले लगाते हुए एक तस्वीर के कैप्शन में उन्‍होंने लिखा, “2009 से लेकर आज तक और हमेशा के लिए आप मेरा प्रेरण रहेंगे. आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं माही भाई. जल्द ही सीएसके में मिलते हैं.”

फैंस ने ऐसे किया विश

फैंस भी एमएस धोनी का जन्‍मदिन सेलिब्रेट कर रहे है. आंध्र प्रदेश और हैदराबाद के नंदीगाम में धोनी के बड़े-बड़े कट आउट लगाए गए हैं. बता दें कि हैदराबाद में जो कट आउट लगाया गया है उसकी ऊंचाई करीब 52 फीट है और उसमें वह भारतीय जर्सी में हैं, तो वहीं नंदीगाम में लगाया गया कट आउट 77 फीट ऊंचा है और इसमें महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में नजर आ रहे हैं.

Latest News

Gold Silver Price: अक्षय तृतीया से पहले सोना हुआ सस्ता, नहीं बढ़े चांदी के भाव; जानिए कीमत

Gold Silver Price Today, 09 May 2024: अक्षय तृतीया का पर्व नजदीक है. अक्षय तृतीया के खास मौके पर...

More Articles Like This