भाई बना कसाईः बहन की हत्या की, शव को घर में दफनाया, ऊपर से करा दिया फर्श

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

बरेलीः कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं भी हमारे और आपकी जानकारी में आती है, जिसके बारे में हम यह सोचने को विवश हो जाते हैं कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है. कुछ इसी तरह की वारदात यूपी के बरेली से आ रही है. यहां एक सगे भाई ने रिश्ते का खून करते हुए अपनी सगी बहन की हत्या कर दी. इतना ही उसके शव को घर में ही दफन कर ऊपर से फर्श करा दिया. हत्या का राज खुलने पर आरोपी भाई की निशानदेही पर पुलिस शव बरामद करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई.

भाई ने लिखाई थी बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट
पुलिस के अनुसार, 21 मार्च से सुभाषनगर क्षेत्र के सनईया निवासी रानी लापता थी. उसके भाई लखन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी थी. इसी कड़ी में मृतका एक भाई रामू शक दायरे में आ गया. उससे सख्ती से पूछताछ करने पर मामले का खुलासा हो गया. आरोपी की निशानदेही पर घर में दफन किए गए महिला का शव बुधवार को बरामद किया गया. इस दौरान मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लगी रही. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बताया जा रहा है कि रानी की शादी उत्तराखंड के रुद्रपुर में अलिकेश के साथ हुई थी. रानी 15 मार्च को अपने मायके आई थी. मायके में उसकी हत्या कर दी गई. उसके भाई लखन ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस ने जांच पड़ताल की तो मृतका का दूसरा भाई रामू शक दायरे में आ गया. कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बहन की हत्या की बात कबूल कर ली. पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है किस वजह से उसने अपनी बहन की हत्या की. उधर, इस घटना की लोगों में चर्चा हो रही है.

Latest News

जयपुरः दो दरिंदों को सजा-ए-मौत, दुष्कर्म के बाद नाबाल‍िग को जिंदा जलाया था

जयपुरः पिछले वर्ष एक नाबालिग लड़की से दुष्‍कर्म और उसे कोयला भट्टी में जिंदा जलाने के मामले में सोमवार...

More Articles Like This