Chittorgarh: डीजे का शोर, रेल की पटरी पर खामोश हुई तीन लोगों की जिंदगी

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Chittorgarh News: राजस्थान से दुखद खबर आ रही है. यहां चित्तौड़गढ़ जिले में रात में रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की जद में आने से पति-पत्नी और साली की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई.

जागरण में शामिल होने जा रहे थे पति-पत्नी और साली
जानकारी के मुताबिक, गंगा दहशरा से पहले निम्बाहेड़ा में रहने वाले एक परिवार ने देवी जागरण कराया था. शनिवार रात दस बजे मोची मोहल्ला निवासी मोहनलाल धोबी (50 वर्ष), उसकी पत्नी ललिता (45) और ललिता की बहन जयश्री (40 वर्ष) रेलवे ट्रैक क्रॉस कर जागरण में शामिल होने जा रहे थे. ट्रैक के उस पार एक मंदिर में जागरण का कार्यक्रम इस दौरान तेज आवाज में डीजे बज रहा था.

रेल पटरी पार करते समय डीजे की आवाज से नहीं सुनाई दिया ट्रेन का हार्न
तीनों पटरी क्रॉस कर मंदिर पर जा रहे थे. इसी बीच चित्तौड़गढ़ की ओर जा रही बांद्रा-अजमेर एक्सप्रेस (09653) आ गई. डीजे के तेज आवाज की वजह से पटरी पार कर तीनों ट्रेन का हॉर्न नहीं सुन पाए और ट्रेन की जद में आ गए. हादसे में ललिता के हाथ पैर अलग हो गए. साली की भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि मोहन लाल गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी होते ही जागरण में शामिल लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे. घायल मोहन को अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की जांच कर रही है.

Latest News

Telangana: शक की बलि चढ़ी तीन जिंदगी, पत्नी-बच्ची की हत्या कर सख्श ने दी जान

हैदराबादः सिकंदराबाद से दुखद खबर आ रही है. यहां तीन लोगों की जिंदगी शक की बलि चढ़ गई. बोवेनपल्ली...

More Articles Like This