एटा में भीषण हादस: सास-बहू सहित तीन की मौत, लौट रहे थे गंगा स्नान कर

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

एटाः यूपी के एटा से सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. यहां गंगा दशहरा पर गंगा स्नान कर लौट रहे लोगों की कार को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दिया. इस हादसे में सास-बहू सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए. यह हादसा थाना रिजोर क्षेत्र के अंतर्गत एटा शिकोहाबाद मार्ग पर स्थित गांव बाकलपुर के निकट हुई. घायलों को इलाज के लिए आगरा ले जाया गया है.

गंगा दशहरा पर गंगा स्नान कर लौट रहे थे कार सवार
जानकारी के अनुसार, शिकोहाबाद और मैनपुरी के रहने वाले लोग रविवार को गंगा दशहरा पर कार में सवार होकर गंगा स्नान के लिए सोरों गए थे. स्नान और पूजन-अर्चन के बाद सभी वापस लौट रहे थे. इसी दौरान एटा की ओर से जा रही कार जैसे ही गांव बाकलपुर ईशन नदी के पास पहुंची, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार खाली ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कार में टक्कर मार दिया.

हादसे में इन लोगों की हुई मौत, ये लोग हुए घायल
कार में गोविंद और उनकी पत्नी पिंकी और मां सरला देवी निवासी नेहरू पैलेस शिकोहाबाद जनपद फिरोजाबाद, दया पुत्री राकेश निवासी जगदीशपुरा आगरा, गिरीश चंद्र निवासी गांव ढांडरी सिरसागंज मैनपुरी सवार थे. इनमें से सरला, पिंकी और गिरीश चंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गोविंद और 16 वर्षीय दया गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को आगरा रेफर किया गया है.

फरार ट्रैक्टर चालक की तलाश में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी राजेश सिंह, एडिशनल एसपी धनंजय कुशवाहा मौके पर पहुंच और इसके बाद अस्पताल पहुंचे. घायलों का हाल जाना. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फरार ट्रैक्टर चालक की तलाश में जुट गई.

Latest News

Uttarakhand News: सीएम धामी ने की अग्निवीरों को आरक्षण देने की घोषणा, कहा- जरूरत पड़ी तो बनाएंगे कानून

Uttarakhand News: सरकार अब उत्तराखंड में अग्निवीरों को आरक्षण देगी. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने रविवार,...

More Articles Like This