Faridabad Murder: 300 लोगों की भीड़ देखती रही तमाशा! हत्यारों ने पहले बेटी के साथ खेला गरबा फिर की पिता की हत्या

Must Read

Faridabad Murder Rajkot Murder: हरियाणा के फरीदाबाद और गुजरात के राजकोट में मानवाता को शर्मसार करने वाली घटना हुई. ये घतनाएं कई बार हम पर भी सवाल खड़े करती हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि हत्या की बारदात के समय लगभग 300 लोग मौके पर मौजूद थे, लेकिन सभी मूक दर्शक बन देखते रहे. गरबा डांस के दौरान 2 बेटियों ने अपने पिता को खो दिया. दिल दहलाने वाला ये मामला बीपीटीपी प्रिंसेज सोसाइटी का है.

युवती संग डांस करने का बनाया दबाव
दरअसल, बीपीटीपी प्रिंसेज पार्क सोसाइटी में डांडिया नाइट का आयोजन किया गया था. इस दौरान 3 युवक जबरदस्ती एक युवती के साथ डांस करने लगे. ये देखकर युवती के पिता ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो, तीनों आरोपियों ने लड़की के पिता को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद उन्हें धक्का दे दिया. इससे उनकी मौत हो गई. खेड़ी पुल पुलिस थाना में तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है.

भाई के साथ भी की मारपीट
युवती ने पुलिस को बताया कि उसके पिता प्रेम मेहता रिकवरी एजेंट का काम करते थे. डांडिया नाइट कार्यक्रम में अचानक आरोपी लक्की और उसके साथी उसके साथ जबरदस्ती डांस करने लगे. इस बात की जानकारी कनिका ने अपनी मां को दी. मां के विरोध करने पर वह गाली गलौज करने लगे. भाई ने जब बचाव का प्रयास किया, तो उसके साथ भी मारपीट की.

जब मामला बढ़ने लगा तब पिता ने उन आरोपियों को रोका. उसी समय लक्की ने साथी के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की. प्रेम मेहता वहीं बेहोश हो गए. आनन-फानन में परिवार के लोग उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- UP Crime: सुहागवाली रात दुल्हन और उसकी बहन के साथ दूल्हे ने किया ऐसा कांड! जानकर हो जाएंगे हैरान

लोग देखते रहे तमाशा
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. इंस्पेक्टर संदीप धनखड़ ने बताया कि प्रेम मेहता के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं थे. परिजनों ने बताया कि डांडिया नाइट में 300 लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी झगड़ा रोकने का प्रयास नहीं किया. सभी खड़ें होकर तमाशा देखते रहे.

गरबा नाइट में पिता की मौत
गुजरात के राजकोट से भी ऐसी ही सनसनी घटना सामने आई थी. दरअसल, 11 साल की कृपाली ओडेदरा नाम की एक लड़की को ‘सर्वश्रेष्ठ गरबा’ में 2 पुरस्कार जीता, लेकिन उसे एक ही पुरस्कार दिया गया. इस बात की जानकारी बच्ची ने अपनी मां को दी. इसके बाद उसके परिजन कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और गरबा आयोजक राजू केसवाला से इस मामले में पूछताछ करने लगे.

इस दौरान उसने बच्ची के पिता को धमकाकर भगा दिया. इसके बाद मामला यहीं नहीं रूका. रात के लगभग ढ़ाई बजे के कुछ लोग बाइक पर सवार होकर आए और कृपाली के पिता को गरबा स्थल पर ले गए. वहां ले जाकर उन्होंने पीटना शुरू कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

Latest News

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तीसरे चरण की पोलिंग संपन्न, जानिए कितने प्रतिशत पड़े वोट

Lok Sabha Election 3rd Phase Poll: देश में इस समय लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है. लोकसभा चुनाव के...

More Articles Like This