Triple Murder: दगाबाज पत्नी से पति ने लिया इतकाम, हैवान हसबैंड ने ली पत्नि वो और उसके 6 माह के नवजात की जान

Must Read

कन्नौजः कन्नौज जिले से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में दो साल पहले अपने पति व दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग गई महिला सहित उसके प्रेमी और छह माह के बच्चे की पति ने पीट कर हत्या कर दी. इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है.

यह सनसनीखेज वारदात बुधवार की देर रात करीब 12 बजे की है. बताया जा रहा है कि इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के उद्धमपुर गांव निवासी मनोज जाटव की पत्नी राधा उर्फ पिंकी मैनपुरी निवासी सतेंद्र कश्यप के साथ दो वर्ष पहले फरार हो गई थी.

मनोज ने अपने दो बच्चों के साथ उसकी तलाश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं हो मिली. इस बीच उसे पिंकी के सतेंद्र के साथ रहने की जानकारी मिली. बताया जा रहा है कि बुधवार की रात पिंकी अपने प्रेमी सतेंद्र और उससे हुए छह माह के बच्चे के साथ पास के ही गांव टुंडेपुरवा में लगी ग्रामीण नुमाइश देखने आई थी.

रात ज्यादा होने पर वो दोनों वहां फंस गए. ऐसे में पिंकी अपने प्रेमी के साथ पति के गांव में उसके ही घर पहुंच गई. रात में अपनी पत्नी को प्रेमी व उसके बच्चे को देखकर मनोज भड़क गया. पहले तो पत्नी से लड़ाई हुई. उसके बाद पत्नी ने जवाब दिया, तो गुस्से में आकर मनोज ने घर में रखी लाठी से ताबड़तोड़ कई वार कर दिया.

बीच-बचाव करने पर सतेंद्र पर भी कई वार कर दिया. इस बीच लाठी छह माह के बच्चे को भी लग गई. इस हमले में तीनों की मौत हो गई. शोरगुल सुनकर गांव के लोग वहां पहुंच गए. लोगों ने तत्काल पुलिस को जानकारी दी गई. आरोपी मनोज वहीं पर मौजूद रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले के संबंध में जानकारी लेते हुए आरोपी की हिरासत में ले लिया.

उसके पास से हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद कर लिया. पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. तिर्वा सीओ शिव प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Latest News

PM Suryoday Yojana 2024: एक करोड़ घरों को मिलेगी फ्री बिजली, कैबिनेट की लगी मुहर

PM Suryoday Yojana 2024: प्रधानमंत्री सूर्योदय योजना के तहत 1 करोड घरों को फ्री बिजली देने के लिए सरकार...

More Articles Like This