Korba Crime: बंदूक की नोक पर देशी शराब की दुकान से लाखों की लूट

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Korba Crime: छतीसगढ़ से सनसनीखेज घटना सामने आ रही है. यहां कोरबा के पाली थाना क्षेत्र में देशी शराब की दुकान पर लूट की वारदात हुई. नकाबपोश बदमाशों ने बुधवार की देर रात सेल्समैन की कनपटी पर बंदूक रखकर लाखों रुपए की लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पीड़ित से घटना के संबंध में जानकारी लेते हुए बदमाशों की तलाश में जुट गई.

बदमाशों ने सेल्समैन की कनपटी पर बंदूक रख वारदात को दिया अंजाम
जानकारी के अनुसार, यह घटना पाली में करीब पौने 10 बजे की है. देशी शराब के कर्मचारी दुकान बंद करने की तैयारी में थे. इसी दौरान बाइक पर सवार होकर तीन युवक दुकान के सामने पहुंचे. तीनों युवक का चेहरा गमछे से ढंका हुआ था. वे दनदनाते हुए सीधे शराब दुकान में घुसे. इनमें से एक दुकान के दरवाजे में खड़ा हो, जबकि एक बदमाश ने सेल्समैन की कनपटी पर बंदूक रख दिया. वहीं तीसरा रुपयों को समेटने में लग गया. कुछ ही मिनट के अंदर नकाबपोश बदमाश 2 लाख 93 हजार रुपए नगदी को समेट कर फरार हो गए. उनके जाते ही कर्मचारियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

पुलिस ने की नाकंबेदी, नहीं मिली सफलता
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल हरकत में आ गई. पीड़ित से घटनाकी जानकारी लेते हुए आला-अधिकारियों के निर्देश पर पूरे जिले में नाकेबंदी कर दी गई. इसके साथ ही पूरी रात संदिग्धों की तलाश की जाती रही, लेकिन किसी का सुराग नहीं मिल सका. इधर, घटना की सूचना मिलने पर आबकारी विभाग के अफसर भी मौके पर पहुंच गए. फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Latest News

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में हादसाः पलटा ट्रक, एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत

लाहौरः पाकिस्तान से भीषण सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. शनिवार को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक...

More Articles Like This