Land For Job Case: पूर्व डिप्टी CM तेजस्वी यादव पहुंचे ED दफ्तर, होगी पूछताछ

Must Read

पटनाः जमीन के बदले नौकरी घोटाले के मामले में पूछताछ के लिए बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव पटना में ईडी कार्यालय पहुंचे हैं. पटना में प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर के बाहर बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता मौजूद हैं.

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से ईडी ने की थी पूछताछ
मालूम हो कि जमीन के बदले नौकरी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बीते सोमवार को राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से लगभग दस घंटे तक पूछताछ की थी. ईडी सूत्रों ने बताया कि जमीन के बदले नौकरी प्रकरण में लालू प्रसाद से पूछताछ के लिए ईडी की टीम ने करीब 60 सवालों को सूचीबद्ध किया था.

जिसे बारी-बारी से लालू प्रसाद के सामने रखा गया. कुछ सवालों के जवाब लालू प्रसाद ने सहजता से दिए, जबकि कुछ जवाब यह कहकर टाल दिए कि उन्हें याद नहीं. पूछताछ का समय जैसे-जैसे बढ़ रहा था, ईडी कार्यालय के बाहर राजद समर्थकों की भीड़ बढ़ती जा रही थी.

शाम ढलने पर सुरक्षा कारणों से प्रवर्तन निदेशालय के सीआरपीएफ जवानों की टुकड़ी को तैनात कर दिया गया. जिसके बाद राजद समर्थकों के बीच लालू प्रसाद की गिरफ्तारी को लेकर संशय होने लगा. इस आशंका को लेकर राजद कार्यकर्ता हो-हल्ला करने लगे. आज (मंगलवार) को बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को ईडी ने समन देकर बुलाया है.

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This