महाराष्ट्र बस दुर्घटना: आज होगा 24 शवों का सामूहिक दाह संस्कार, एक शव सौंपा जाएगा परिवार को

Must Read

महाराष्ट्रः बीते शनिवार की तड़के महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में एक निजी बस में पलटने के बाद आग लग गई थी. इस दर्जनाक हादसे में 25 यात्रियों की जिंदा जलकर मौत हो गई थी. जलकर मरे 25 लोगों में से 24 का आज सामूहिक दाह संस्कार किया जाएगा. जबकि, पीड़ितों में से एक का शव दफनाने के लिए परिवार को सौंप दिया जाएगा.

अधिकारी ने बताया कि 26 लोगों में से अधिकतर बहुत ही बुरी तरह जल गए हैं, इसके कारण उनकी पहचान नहीं हो पा रही है. मृतकों का पता उनके परिवारों के डीएनए जांच से पता लगाने की कोशिश की जा रही है. हालांकि, डीएनए प्रक्रिया में बहुत अधिक समय लगने वाला है. इस वजह से आज शवों का सामूहिक दाह संस्कार करने का फैसला लिया गया है.

बुलढाणा के कलेक्टर एच पी तुम्मोड ने बताया कि आज 24 शवों का सामूहिक दाह संस्कार किया जाएगा. इसकी तैयारी चल रही है. इसके अलावा, एक मृतक का शव दफनाने के लिए परिवार को सौंपा जाएगा. स्थानीय प्रशासन के अनुसार, 25 मृतकों के परिवार के सदस्य बुलढाणा पहुंच गए हैं.

मालूम हो कि महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में बीते शनिवार तड़के हुए दर्दनाक सड़क हादसे में बस में आग लगने से 25 यात्रियों की जिंदा जलकर मौत हो गई थी. यह हादसा नागपुर से पुणे के बीच समृद्धि एक्सप्रेस-वे पर हुआ था. इस दर्दनाक दुर्घटना में बस चालक और ‘क्लीनर’ सहित आठ लोग बच गए थे. बस चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है.

Latest News

शादी में नहीं पहुंचा दूल्हा तो दुल्हन के जीजा को बना दिया दूल्हा, जानिए क्या है मामला?

Jhansi News: विवेक राजौरिया! झांसी से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया जिसे जान कर आप भी हैरान हो...

More Articles Like This