Maharashtra: पहले की पत्नी की हत्या, फिर बच्चों को कुएं में फेंका, फिर खुद मौत को लगाया गले

Must Read

मुंबईः महाराष्ट्र के पुणे से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक शख्स ने पत्नी की कलेश की वजह से बीबी और दो बच्चों को मौत की नींद सुलाने के बाद खुद आत्महत्या कर लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है.

पुलिस के मुताबिक, महाराष्ट्र के पुणे जिले की दौंड तहसील में मंगलवार को एक पशु चिकित्सक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की कथित तौर पर हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली. जिले के वरवंड क्षेत्र में हुई इस घटना में मृतकों की पहचान डॉक्टर अतुल दिवेकर (42 वर्ष). उनकी पत्नी पल्लवी दिवेकर (39 वर्ष) और बच्चों अद्वैत (9 वर्ष) व वेदांती (6) वर्ष के रूप में हुई है.

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, अतुल ने घर पर कथित तौर पर पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या की. फिर बच्चों को एक कुएं के पास ले गया और उसमें फेंक दिया. पुलिस ने बताया कि बच्चों को फेंकने के बाद अतुल वापस घर लौटा और फंदे से लटककर अपनी जान दे दी.

पुलिस ने बताया कि मौके पर दंपत्ति फंदे पर लटके मिले. वहीं एक सुसाइड नोट भी मिला है. इसमें अतुल ने अपनी पत्नी पल्लवी पर सताए जाने का आरोप लगाया है. मामले की जांच की जा रही है.

Latest News

डॉ. राजेश्वर सिंह ने NCERT की पुस्‍तकों में हुए संशोधन की सराहना, कहा- ये परिवर्तन छात्रों को सूचना के दृष्टिकोण से बनाएंगे सशक्त

Dr Rajeshwar Singh: डॉ. राजेश्वर सिंह ने राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद द्वारा 12वीं कक्षा तक की पुस्तकों में किए गए...

More Articles Like This