Tesla In India: PM Modi से मुलाकात के बाद Elon Musk का ऐलान, भारत में जल्द होगी Tesla की एंट्री

Must Read

Tesla In India: दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक कार निर्माता टेस्ला के CEO एलन मस्क (Elon Musk) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका में मुलाकात हुई है. हम आपको इस खबर के माध्‍यम से जानकारी देंगे कि दोनों के बीच हुई बैठक के बाद क्या Tesla की इलेक्ट्रिक कारें भारत में उपलब्ध हो सकती हैं या फिर अभी Tesla को और वक्‍त लग सकता है…

ये भी पढ़े:- Sensex Opening Bell: हरे निशान पर खुला शेयर बाजार, 140 अंक चढ़ा Sensex

पीएम मोदी और एलन मस्क की हुई मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संयुक्त राज्य अमेरिका की अपनी आधिकारिक राजकीय यात्रा के दौरान कई हस्तियों से मुलाकात कर रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क की भी मुलाकात हुई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों की मुलाकात की फोटो भी शेयर की गई है.

क्या भारत में होगी टेस्ला एंट्री
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भारत में जल्द ही टेस्ला एंट्री कर सकती है. इसकी जानकारी पीएम मोदी से मुलाकात के बाद एलन मस्क ने दी है. एलन मस्क ने मंगलवार को कहा, वह भारत में जितना जल्दी संभव हो सकेगा, उतना जल्दी निवेश करना चाहते हैं.

ये भी पढ़े:- अगर आप भी करते है AC का इस्तेमाल, तो न करें ये गलतियां, वरना…

पत्रकारों की ओर से पूछे जाने के बाद एलन मस्क ने कहा कि मुझे भरोसा है कि टेस्ला भारत में होगी और यह जल्दी ही मानवीय रूप से संभव हो सकेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा, वह पीएम मोदी को समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं और उम्मीद है कि हम भविष्य में कुछ घोषणा करने में सक्षम होंगे.

Latest News

भारत में सबसे आकर्षक एंटरटेनमेंट ब्रांड्स को साथ लाने के लिए Reliance और डिज़्नी ने की स्ट्रैटेजिक जॉइंट वेंचर की घोषणा

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड वायकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड और वॉल्ट डिज़नी कंपनी (NYSE: DIS) (Disney) ने आज एक संयुक्त...

More Articles Like This