Sanjay Raut को जान से मारने की धमकी देने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, जानिए क्यों किया था Call

Must Read

Maharashtra News: शिवसेना (यूबीटी) के राज्यसभा सदस्य संजय राउत (Sanjay Raut) और उनके विधायक भाई को कथित रूप से जान से मारने की धमकी मामले में शनिवार को दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया. यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी. राउत ने शुक्रवार को दावा किया था कि उन्हें और उनके भाई को जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से इसे गंभीरता से लेने की मांग की थी.

एक अधिकारी ने कहा कि आरोपियों में से एक ऑटो रिक्शा चालक और एक अन्य व्यक्ति को पूर्वी उपनगर गोवंडी से शुक्रवार को ही हिरासत में लिया गया था, लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने से पहले मामले में एक आधिकारिक शिकायत का इंतजार किया. उन्होंने कहा कि शुरुआती जानकारी से पता चला है कि उन्होंने शराब के नशे में राउत बंधुओं को धमकी भरे कॉल किए. उन्होंने कहा कि इस संबंध में विस्तृत जांच जारी है.

पत्रकारों से संजय राउत ने कहा था, ‘मुझे नहीं बल्कि, इस सरकार को इसे (उन्हें और उनके भाई को मिली धमकी को) गंभीरता से लेना चाहिए. यह मामला पुलिस के पास है और उसे उस पर गौर करना होगा.’ संजय राउत ने दावा किया था, ‘मेरे भाई सुनील राउत को धमकी मिली. मैंने (अपनी धमकी के बारे में) कोई शिकायत नहीं दर्ज करायी. हमें उसकी (धमकी की) चिंता नहीं है.’

शरद पवार को भी मिली है धमकी
अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के खिलाफ धारा 506-द्वितीय (आपराधिक धमकी – जान से मारने या गंभीर चोट पहुंचाने की धमकी) और भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. बता दें कि एनसीपी चीफ शरद पवार को भी धमकी मिली थी. उनकी बेटी सुप्रिया सुले के फोन पर मेसेज भेजकर धमकी दी गई थी. इसके बाद उनकी बेटी सुप्रिया सुले ने एनसीपी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की थी. सुले ने बताया कि मैसेज भेजकर यह धमकी दी गई है कि उनका भी हश्र नरेंद्र दाभोलकर जैसा होगा.

Latest News

Petrol Diesel Prices: कहीं महंगा, तो कहीं सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानें आपके शहर में आज क्या है लेटेस्ट रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन...

More Articles Like This