दोस्ती के बीच आए रुपये, तो दोस्त को उतारा मौत के घाट

Must Read

YouTuber Murder Case: 26 अगस्त को हुए ठाकुरद्वारा में यूट्यूबर जितेंद्र कुमार की हत्या के सारे राज से पर्दा उठ गया है. आपको बता दें गन्ने के खेत में मिले शव के मामले में जांच कर रही पुलिस को जब हत्यारों का पता चला तो फौरन पुलिस ने हत्यारों को धर दबोचा. आपको भी ये जान के हैरानी होगी की जितेन्द्र का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसके ही दोस्त सुरेश व अरविंद निकले. हत्या की वजह रुपयों को बताया जा रहा है.

यह है पूरा मामला
घटना के लेकर एसपी देहात संदीप कुमार मीना ने बताया, “ठाकुरद्वारा के टांडा अफजल गांव निवासी जितेंद्र कुमार एक यूट्यूब चैनल चलाता था. 25 अगस्त की शाम वह घर से बाइक लेकर निकला था. इसके बाद घर नहीं लौटा. अगले दिन पिता लोलीन सिंह ने थाने में बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. 26 अगस्त की सुबह जितेंद्र सिंह का शव ठाकुरद्वारा के ताराबाद गांव के गन्ने के खेत में पड़ा मिला था. घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही उसकी बाइक, एक डंडा और खून लगा रुमाल मिला था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया था. स्वजन ने सुरेश नाम के युवक पर हत्या का शक जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी.”

पुलिस के सख्ती पर सुरेश ने उगले सभी राज
पुलिस के सख्ती से पुछताछ करने पर सुरेश ने सब कुछ सच-सच उगल दिया. उसने अपना गुनाह स्वीकार करते हुए बताया, “कुछ दिन पहले जितेंद्र के साथ लखनऊ गया था. वहां पर गाड़ी को सीज कर दिया गया था. गाड़ी को छुड़ाने को लेकर जितेन्द्र से विवाद चल रहा था. विवाद में बदला लेने के लिए अपने दोस्त अरविंद के साथ मिलकर हत्या की प्लानिंग कर हत्या को अंजाम दिया था.”

गाड़ी को छुड़ाने के लिए हुआ था विवाद
लगभग पांच महीने पहले जितेंद्र कुमार के साथ दोनों आरोपित लखनऊ गए थे. गौतमपल्ली थाना क्षेत्र के पास पुलिस ने दस्तावेज ना होने के कारण गाड़ी सीज करने के साथ ही तीनों का शांतिभंग में चालान कर दिया था. सुरेश ने पुछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने गाड़ी को छुड़ाने के लिए जितेंद्र से कहा लेकिन, जितेंद्र साफ मुकर गया और बोला, “गाड़ी तुम्हारी है, तुम खुद छुड़वाओ.” जितेंद्र ने किसी तरह का कोई साथ नहीं दिया. इसी को लेकर दोनों के बीच मन मुटाव शुरु हो गया था.

सुरेश ने बताया कि वो और अरविंद 25 अगस्त को एक साथ जितेंद्र से रुपये मांगने के इरादे से गए थे लेकिन, दोनों गांव के बाहर खेत में बैठकर शराब पीने लगे. उसी वक्त जितेंद्र उधर से बाइक से आते हुए दिखाई पड़ा, इन दोनों ने उसे रोका और जमकर उसकी पिटाई कर दी. इसी दौरान सुरेश ने डंडे से जितेंद्र के सिर पर हमला कर दिया. जिससे की उसकी मौत हो गई. इसके बाद दोनों लाश खेत में फेंककर वहां से फरार हो गए.

Latest News

पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव के परिजनों ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात, भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर जताया आभार

PM Modi Visit Hyderabad: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव (दिवंगत) के परिवार ने प्रधानमंत्री...

More Articles Like This