Rashifal: इन दो राशियों के लिए लकी साबित होगा आज का दिन, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 29 August 2023: 29 अगस्त, सावन माह के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आज मंगलवार का दिन है. ऐसे में आज भगवान गणेश की पूजा विशेष रुप से की जाती है. मंगलवार का दिन आप सब के लिए कैसा रहने वाला है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेष: आज का दिन आपके जीवन में कई नए रास्ते लेकर आया है. व्यापार से जुड़े जातकों के लिए निवेश का काफी अच्छा मौका है. कई स्थानों पर आपको अपनी खासियत दिखाने का मौका मिलेागा, जिससे आपको पीछे नहीं हटना चाहिए.

वृष: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने की उम्मीद है. आज का दिन लव पार्टनर्स के लिए सुखद रहने की उम्मीद नहीं है. परिवार में शांति बनी रहेगी. रुके हुए किसी काम के पूरा होने से शांति महसूस होगी.

मिथुन: आज का दिन आपके आर्थिक स्थिति में मजबूती देखने मिलेगी. सकारात्मक उर्जा से ओत प्रोत रहेंगे. निवेश का समय ठीक है. बड़ों का आशीर्वाद लेकर ही घर से बाहर निकलें. किसी भी फैसले को लेने से पहले अपने अंतर्मन की सुने.

कर्क: आज का दिन आपको खुद को साबित करने के लिए काफी शानदार रहने वाला है. अपनी क्रिएटिव सोच के जरिए आप खुद को साबित करने में सफल हो पाएंगे. आज का दिन काफी अच्छा जाने से मन प्रसन्न रहेगा.

सिंह: कड़ी मेहनत और भागदौड़ से शरीर में थकान होगी. दिन में लगातार मेहनत से आप अपने लक्ष्य को अपने पास आते देखेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होने से सुखद महसूस करेंगे. आज के दिन लिया गया जोखिम आपको एक नई उंचाई दे सकता है.

कन्या: ऑफिस के कामों से परेशान रहेंगे. नए टारगेट के कारण गुस्सा आ सकता है. रिश्तों में मधुरता आएगी. परिवार के साथ वक्त बिताएंगे. किसी काम के ना होने से मन में थोड़ी निराशा आ सकती है.

तुला: व्यावसायिक मामलों में सावधानी से आगे बढ़ना है. कार्यस्थल पर किसी से वादविवाद हो सकता है. गाड़ी चलाते समय ध्यान रखें. किसी से भी बहस करने से बचें. जूनियर लोगों से सहयोग मिलने की उम्मीद है.

वृश्चिक: प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन काफी शानदार रहने वाला है. किसी परिचित से मुलाकात होने के कारण मन में खुशी होगी. अपनों के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा. किसी रिश्तेदार के आने से मन लगा रहेगा.

धनु: रिश्ते में खटास आ सकती है. ऑफिस में नए अवसर मिलने की संभावना है. स्वास्थ्य के लिहाज से दिन ठीक नहीं है. पारिवारिक परेशानियों से मन बेचैन रह सकता है. पैसों को खर्च करते समय सावधानी बरतें.

मकर: आज के दिन आप काफी उत्साहित रहेंगे. आपको काम के चलते कार्यस्थल पर आपकी तारीफ होगी. किसी महत्वपूर्ण फैसले को लेने के लिए आज का दिन शुभ है. हालांकि जल्दबाजी में फैसले लेने से बचें. आपकी मेहनत का सुखद परिणाम आपको मिलता दिखेगा.

कुंभ: आज का दिन कौशल दिखाने लिए काफी अच्छा है. महत्वकांक्षी योजनाओं के पूर्ण होने से मन में प्रसन्नता रहेगी. वित्तीय मामलों में सफलता मिलेगी. टीमवर्क के साथ किया गया काम काफी अच्छा रिजल्ट दे जाएगा.

मीन: आज का दिन परिवार के साथ बीतेगा. विवाह के लिए कुछ रिश्ते आ सकते हैं, आर्थिक रूप से मजबूती आएगी. आज आपका स्वास्थ भी काफी अच्छा रहेगा, जिससे मन खुश रहेगा. सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी होगी.

यह भी पढ़ें-

Vastu Tips: घर की सुख समृद्धि बनाए रखने के लिए घर में करें ये उपाय, बनी रहेगी सकारात्मक उर्जा

Latest News

Election: नेशनल कॉन्फ्रेंस को लद्दाख में झटका, कारगिल इकाई के कई सदस्यों ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

श्रीनगरः लोकसभा चुनाव को लेकर लद्दाख सियासी पारा चढ़ा हुआ है. लद्दाख में अब नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका...

More Articles Like This