Crime News: बहू नहीं कर रही थी सेवा, सास ने सुपारी देकर कराई हत्या; पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

Must Read

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक सनसनीखेज हत्या की वारदात सामने आई है. जहां हत्याकांड का खुलासा करने के बाद से पुलिस भी दंग रह गई. दरअसल, बीते 5 सितंबर को नोएडा के बादलपुर थानाक्षेत्र के अंतर्गत छपरौली में एक घर में बदमाशों ने एक महिला की हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है और घर से मृतका की सास को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुलिस ने दो शूटर्स को भी गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार 2 शार्पशूटरों को 1 लाख रुपये देकर अपनी ही बहू की हत्या महिला ने करवाई थी.

जानिए पूरा मामला
आपको बता दें कि पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र के छपरौला गांव का है. यहां पर मृतका सोनी 27 वर्षीय अपने पति के साथ रहती थी. मिली जानकारी के अनुसार सोनी की ये दूसरी शादी थी. विगत पांच सितंबर को दो बदमाशों ने घर में घुसकर सोनी की हत्या कर दी. इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई. जांच के लिए मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. इसके बाद पुलिस इस मामले की जांच करने लगी. हत्याकांड की जांच पुलिस हर एंगल से कर रही थी, इस बीच पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार लोगों से बातचीत करने के दौरान उन्होंने आरोप को कुबुला और जो जानकारी दी उससे पुलिस के भी होश उड़ गए.

सास ने दी बहू की सुपारी
इस हत्याकांड को लेकर जब पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो उसने हत्या करवाने की जो वजह बताई उससे पुलिस के भी होश उड़ गए. दरअसल, पुलिस इस हत्याकांड की जांच हर एंगल से कर रही थी, इस बीच जो बात महिला ने बताई वो पुलिस की जांच से बिल्कुल अलग थी. आरोपी महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि शादी के बाद उसका बेटा घर पर ध्यान नहीं दे रहा था. वहीं, घर में परिवार की आर्थिक मदद भी नहीं कर रहा था. आरोपी महिला ने बताया कि बहू एक शादी तोड़कर उसके बेटे से शादी की थी, जिस वजह से वो सेवा नहीं करती थी. इस वजह से वो उसको पसंद नहीं करती थी. महिला ने दो शूटर्स को बहू की हत्या के लिए 1 लाख की सुपारी दी थी.

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार
गौरतलब है कि पुलिस ने जब बदमाशों को गिरफ्तार किया तो एक आरोपी सचिन ने बताया कि हत्या के बाद उसने हत्या में इस्तेमाल की हुई पिस्टल झांड़ियों में छिपा दी. इसके बाद जानकारी के आधार पर पुलिस वहां पहुंची. इस दौरान आरोपी सचिन पुलिस का हथियार लेकर भागने का प्रयास करने लगा. इसके बाद पुलिस से उसकी मुठभेड़ हो गई, जिसमें सचिन घायल हो गया.

क्या बोले पुलिस अधिकारी
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि “5 सितंबर को बादलपुर थाना क्षेत्र के छपरौला में हुई महिला के हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों हत्यारों ने पूछताछ में बताया कि महिला की सास ने ही उन्हें महिला की हत्या करने के लिए एक लाख रुपये की सुपारी दी थी. पता चला है मृतक महिला और उसकी सास में नहीं बनती थी. शादी के बाद बेटा परिवार पर ध्यान नहीं दे रहा था. आर्थिक मदद भी बंद कर दी थी. इसी वजह से सास ने बहू की सुपारी दी थी. फिलहाल पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.”

यह भी पढ़ें-

नवजात की तस्करी करता था गिरोह, पुलिस ने मुरादाबाद में दबोचा

Latest News

RCB vs GT Dream 11 Prediction: इन प्लेयर्स के साथ बनाएं ड्रीम11 टीम, जानिए प्लेइंग इलेवन और पिच रिपोर्ट

RCB vs GT Dream 11 Prediction: आज आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 52वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात...

More Articles Like This