घोसी उपचुनाव में हार के बाद संजय निषाद की ओपी राजभर को नसीहत, कहा-‘कम बोला करें’

Must Read

Ghosi By Election 2023: घोसी के उपचुनाव में बीजेपी की हार के बाद एनडीए की सहयोगी दल निषाद पार्टी (NISHAD PARTY) के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर इस हार का जिम्मेदार ठहराते हुए उन पर तंज कसा. इतना ही नहीं उन्होंने ओपी राजभर को कम बोलने की नसीहत तक दे डाली. ओपी राजभर को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा, “मैं राजभर को कहता हूं कि कम बोला करें. निषाद समाज के लोगों ने बीजेपी को वोट दिया है. अपने संबंधों को हमेशा ठीक रखना चाहिए.”

‘बीजेपी के कुछ लोगों ने भीतरघात किया है’-संजय निषाद
घोसी में मिली हार के बाद संजय निषाद ने दारा सिंह चौहान को भी लपेट लिया. उन्होंने दारा सिंह चौहान को भी हार का जिम्मेदार ठहराते हुए कहा, “जनता उम्मीदवार के चेहरे पर वोट डालती है. घोसी में लोगों ने उम्मीदवार के चेहरे पर वोट किया. बीजेपी के कुछ लोगों ने भीतरघात किया है. हार के कारणों की समीक्षा होगी. हम जनता के फैसले का सम्मान करते हैं. जनादेश का स्वागत करना चाहिए, सम्मान करना चाहिए. जो कमी रह गई होगी, उसकी समीक्षा की जाएगी.” संजय निषाद ने आगे कहा, “हमारे लोग सरकारी नौकरी नहीं पाते हैं. इसलिए हम अपने समाज को शिक्षित करने की बात कहते हैं.”

बता दें कि काउंटिंग के समय संजय निषाद ने बड़ा और विवादास्पद बयान दिया था सपा कि बढ़त को लेकर उन्होंने कहा था, अभी पाकिस्तान के इलाके में गिनती हो रही है इसलिए सपा आगे है. घोसी में अभी पाकिस्तान वाले इलाके के बक्से खुले हैं. हिन्दुस्तान वाले इलाके के नहीं.

‘अब मान गए होंगे कि EVM सही है’-ओपी राजभर
घोसी में हारने के बाद ओम प्रकाश राजभर भी विपक्ष पर तंज कसने में पीछे नहीं रहे. उन्होंने EVM का हवाला देते हुए कहा, “घोसी की जनता ने जो फैसला किया है, हम उसका स्वागत करेंगे. गलतियों को दूर करेंगे और 2024 में पूरे मजबूती के साथ उतरेंगे. विपक्ष वाले जब हारते हैं तो EVM को गलत ठहराते हैं. मगर अब मान गए होंगे कि EVM सही है.”

Latest News

Jaunpur News: श्रीकला की चौपाल में धर्म, जाति का बन्धन तोड़ते नज़र आये लोग

Jaunpur News: बसपा प्रत्याशी श्रीकला ने शुक्रवार को बदलापुर विधासभा क्षेत्र के महराजगंज, कोल्हुआ कल्याणपुर में चौपाल लगायी। इस...

More Articles Like This